Shani-Mangal Yog 2024: 5 दिन बाद इन राशियों को भारी नुकसान पहुंचाएंगे ये शक्तिशाली ग्रह, जमकर काटेंगे गदर!
Advertisement
trendingNow12262293

Shani-Mangal Yog 2024: 5 दिन बाद इन राशियों को भारी नुकसान पहुंचाएंगे ये शक्तिशाली ग्रह, जमकर काटेंगे गदर!

Shani Mangal Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शनि और मंगल को सबसे क्रूर ग्रह माना गया है. जून में इन दोनों ही ग्रहों का अशुभ प्रभाव और बढ़ जाएगा. मंगल अपनी राशि मेष में आकर और शक्तिशाली हो जाएंगे वहीं, शनि भी कुंभ में वक्री होकर अपना रौद्र रूप दिखाएंगे. जानें इस दौरान राशियों पर प्रभाव.

 

shani mangal yuti

Shani Mangal Bad Effect: शनि और मंगल के अशुभ प्रभावों के कारण जून का महीना कुछ राशि वालों के लिए बेहद भारी और नुकसान दायी रहने वाला है. जून की शुरुआत में हीं मंगल अपनी ही राशि मेष में प्रवेश करेंगे और मंगल पर शनि की तीसरी दृष्टि होगी. शनि की दृष्टि मंगल पर होने से इसके प्रभाव और बढ़ जाएंगे. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा. 

Premanand Ji Maharaj: माता-पिता की सेवा नहीं करती पत्नी, तो ध्यान रखें प्रेमानंद जी महाराज की ये बात

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के लोगों के लिए जून का महीना बहुत मुश्किलों भरा रहने वाला है. शनि और मंगल का अशुभ प्रभाव इन राशि के जातकों के जीवन में परेशानियां खड़ी करेगा. इस समय कारोबार में आपको भारी धन हानि का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको प्रयास असफल होंगे और मन में भारी निराशा का सामना करना पड़ सकता है. लव के मामले में भी जून का महीना शुभ नहीं रहेगा.  

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए शनि और मंगल का अशुभ  प्रभाव करियर में कई तरह की रुकावटें पैदा करेगा. इस समय आपको काम धंधा चलाने में भी काफी मेहनत करनी पड़ सकती है. लेकिन सफलता उसके अनुरुप न मिल पाने के कारण हताशा हाथ लगेगी. आर्थित स्थिति कमजोर रहेगी. इस समय आपको अनावश्यकर खर्च बढ़ सकते हैं.  

Numerology: दिल को दिमाग पर हावी नहीं होने देते इस मूलांक के लोग, होते हैं बहुत इमोशनल

तुला राशि 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों को इस समय परिवार और रिश्तों के मोर्चे पर असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है. विवाह की बात टल सकती है. करियर में भी भारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, अगर आर्थिक मामलों की बात करें, तो धन हानि का सामना करना पड़ सकता है. इस अवधि में आपकी कोई प्रिय वस्तु गुम हो सकती है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news