Lucky Rashi: एक साल बाद स्वराशि में शुक्र की एंट्री बना देगी धनवान, इन राशि वालों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना
Advertisement
trendingNow12337885

Lucky Rashi: एक साल बाद स्वराशि में शुक्र की एंट्री बना देगी धनवान, इन राशि वालों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Venus In Libra: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन के दाता के नाम से जाना जाता है. बता दें कि सितंबर में शुक्र अपनी ही राशि तुला में गोचर करने जा रहे हैं. जानें ऐसे में किन राशि वालों के लिए ये गोचर विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. 

 

shukra gochar 2024 in tula

Shukra In Tula Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसाक ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर शुभ और अशुभ रूप में देखने को मिलता है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और उसका प्रभाव सभी के जीवन पर पड़ता है. ग्रहों की दशा से इस बात का पता लगया जा सकता है कि व्यक्ति के जीवन में सुखों की एंट्री होने वाली है या फिर कष्टों की.

बता दें कि धन और सुख के कारक ग्रह शुक्र 12 माह बाद अपनी ही राशि तुला में प्रवश करने जा रहे हैं.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत हो, उन्हें जीवन में आनंद की प्राप्ति होती है. साथ ही, ऐसे लोगों जीवन में सुखी रहते हैं. शुक्र का स्वराशि में जाना कुछ राशि वालों की किस्मत के दरवाजे खोलने वाला है.  ऐसे में जानें किन राशि वालों को शुक्र के गोचर करने से विशेष लाभ होगा. 

Astro Tips: गलत दिशा में कभी ना जलाए दीया, दुर्घटना का बन सकता है कारण, जानें दीपक जलाने की सही दिशा
 

शुक्र किस दिन करेंगे गोचर 2024

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वैभव और विलासिता का कारक ग्रह शुक्र 12 माह के बाद 18 सितंबर, बुधवार को स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र दोपहर 2 बजकर 4 मिनट पर गोचर करेंगे. शुक्र का तुला राशि में करीब एक साल बाद गोचर हो रहा है. ऐसे में किन राशियों को इसका लाभ मिलेगा जानें. 

कर्क राशि  

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का तुला में गोचर कर्क राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है. ऐसे में आपकी आमदनी में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. वहीं, अगर आप नौकरीपेशा लोग हैं, तो कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वहीं, इस समय आप जमीन से जुड़े मामलों में कोई बड़ा सौदा कर सकते हैं. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव आएगा. 

Vastu Plant: वैवाहिक जीवन में कांटे बन जाते हैं ये पौधे, भूलकर भी बेडरूम में ना दें इन्हें पनाह
 

कुंभ राशि  

बता दें कि इन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा. इन दौरान इन रासि वालों की आमदनी बढ़ने की संभावना है. इस समय आप काफी खुशी महसूस करेंगे. इस अवधि में कोई शुभ और मांगलिक कार्य आयोजित हो सकता है. वहीं, राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों को भी इस समय किसी बड़े पद की प्राप्ति हो  सकती है.  वहीं, सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को भी इस समय सफलता मिल सकती है.

तुला राशि    

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह अपनी ही मूल राशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे मे इस राशि के जातकों को खास लाभ मिल सकता है. ये समय आप लोगों के लिए विशेष रूप से शानदार रहने वाला है. इस अवधि में अचानक धन लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. इस समय किसी नामचीन व्यक्ति से आपकी मुलाकात संभव है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news