Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र करने जा रहे अपना नक्षत्र परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी खूब धन-दौलत!
Advertisement
trendingNow12276248

Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र करने जा रहे अपना नक्षत्र परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी खूब धन-दौलत!

Mrigashira Nakshatra mai Shukra Gochar: 7 जून को शुक्र रोहिणी नक्षत्र से मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी राशि पर पड़ेगा लेकिन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. 

Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र करने जा रहे अपना नक्षत्र परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी खूब धन-दौलत!

Venus Transit in Mrigashira Nakshatra: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ साबित होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार धन-वैभव, भौतिक सुख के दाता शुक्र जल्द ही नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. आपको बता दें कि आने वाली 7 तारीख को यानी 7 जून को शुक्र रोहिणी नक्षत्र से मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी राशि पर पड़ेगा लेकिन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इन राशि के लोगों को धनलाभ और प्रमोशन हो सकता है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

- वृष राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन वृष राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है. इन लोगों की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. करियर के लिए समय अनुकूल रहेगा. आपको नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. वैवाहिक लोगों की समस्याएं खत्म होंगी, पति-पत्नी के बीच मधुरता आएगी. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. व्यापारियों के कारोबार का विस्तार होगा और कमाई भी अच्छी हो सकती है.

- मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन गुड न्यूज लेकर आएगा. व्यापारियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. नई डील फाइनल होंगी जिनसे कमाई भी अच्छी होगी. साथ ही धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन के साथ मनचाहा ट्रांसफर भी हो सकता है और बॉस भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. जो लोग नौकरी सर्च कर रहे हैं उनको नई नौकरी मिल सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, लापरवाही न बरतें.

यह भी पढ़ें: Sapne mai Pani Dekhna: सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ और अशुभ, जानें स्वप्न क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

 

- कन्या राशि
कन्या राशि का अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. साथ ही जिन लोगों का धन अटका हुआ वो भी वापस मिल सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नती हो सकती है. काम की तारीफ सुनने को मिल सकती है. लव लाइफ की समस्याएं दूर होंगी. कोई आपकी अधूरी मनोकामना भी पूरी हो सकती है. आप कोई वाहन और संपत्ति के मालिक भी बन सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news