Year 2021 Horoscope: अगले 4 महीने तक इन राशि वालों पर होगी खुशियों की बरसात, जानें इसमें कौन-कौन शामिल
Advertisement
trendingNow1980852

Year 2021 Horoscope: अगले 4 महीने तक इन राशि वालों पर होगी खुशियों की बरसात, जानें इसमें कौन-कौन शामिल

साल के आखिरी 4 महीने 5 राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए शानदार साबित होंगे. इस दौरान इन राशि वालों को तरक्‍की-पैसा (Career-Money) सब कुछ मिलेगा. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: साल 2021 (Year 2021) का अंतिम पड़ाव शुरू हो चुका है. इस दौरान ग्रह-नक्षत्रों  की स्थिति में अहम परिवर्तन होंगे, जिसका बड़ा असर देश-दुनिया से लेकर सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) पर पड़ेगा. ऐसे में हर किसी के मन में ये जानने की उत्‍सुकता होगी कि जाते-जाते यह साल उन्‍हें क्‍या देकर जाएगा. आज जानते हैं कि साल के ये आखिरी 4 महीने (Next 4 Months) किन राशि वालों के लिए अहम सौगातें लेकर आ रहे हैं. 

  1. अगले 4 महीनों में होगी खुशियों की बरसात 
  2. बदल जाएंगे 5 राशि वालों के दिन 
  3. मिलेगी तरक्‍की और पैसा 

बदल जाएगी इन 5 राशि वालों की जिंदगी 

मेष (Aries): इस राशि के जातकों के लिए यह समय पैसों की बारिश कराने वाला साबित होगा. इस दौरान वे नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. भविष्‍य के लिए बड़ा निवेश कर सकते हैं. खुशी की बात ये भी है कि इस दौरान उनकी जिंदगी इतनी शानदार गुजरेगी कि वे मानसिक रूप से भी काफी संतुष्‍ट महसूस करेंगे. 

सिंह (Leo): इस राशि के लोगों के लिए साल 2021 का आखिरी महीना सबसे ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा. इस महीने में उन्‍हें बड़ा आर्थिक लाभ होगा. यदि वे काफी समय से घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो वह इस अवधि में पूरी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Horoscope September 07, 2021: जीवन में खुशियां लेकर आ रहा मंगलवार, हर इच्छा होगी पूरी; बस ये 2 गलती करने से बचें

कन्या (Virgo): लंबे समय से आर्थिक स्थिति के बेहतर होने का इंतजार कर रहे जातकों को अब राहत मिलेगी. ये 4 महीने उन्‍हें पैसे के साथ करियर में तरक्‍की भी दिलाएंगे. फिर भी सोच-समझकर खर्च करना ही बेहतर होगा. 

तुला (Libra): लंबे समय से मुसीबतें झेल रहे जातकों के लिए यह समय बहुत राहत देने वाला होगा. यूं समझ लें कि अब उनकी जिंदगी बदलने वाली है और ढेर सारी खुशियों की दस्‍तक होगी. हर काम में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. भविष्‍य के लिए भी निवेश कर पाएंगे. 

कुंभ (Aquarius): ये राशि वाले लोगों के लिए साल के आखिरी 4 महीने मालामाल करने वाले हैं. हर काम में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन भी बेहतर होगा. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news