Daily Horoscope 4 June 2021: राशिफल में जानें लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के उपाय, इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1913240

Daily Horoscope 4 June 2021: राशिफल में जानें लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के उपाय, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Daily Horoscope 4 June 2021: गणेश जी कहते हैं कि आज पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. आज के राशिफल में जानें आपका दिन कैसा रहेगा.

माता लक्ष्मी.

नई दिल्ली: ज्योतिष विद्या के अनुसार, शुक्रवार धन की देवी लक्ष्मी माता का दिन होता है. शुक्रवार को मां लक्ष्मी की विधि-विधान से आराधना करनी चाहिए. ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग के अनुसार, लक्ष्मी जी अपने भक्तों के सारे दुख दूर करती हैं और उन्हें धन-वैभव देती हैं. लक्ष्मी माता को प्रसन्न करने के लिए आज शुक्रवार को व्रत रखें और उनकी कथा सुनें. राशिफल (Daily Horoscope 4 June 2021) में जानें आज आपका दिन कैसा बीतेगा.

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि आज कामकाज में सफलता मिलेगी. किसी नए बिजनेस को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. आज भाग्य आपका साथ देगा. आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता दिलाएंगे.

वृष (Taurus): गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन चुस्ती-फुर्ती भरा रहेगा. कामकाज में मेहनत का फल आज जरूर मिलेगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में आगे रहेंगे. आज आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है.

मिथुन (Gemini): गणेश जी कहते हैं कि आज पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय बीतेगा.

ये भी पढ़ें- देश पर आई आपदा से मुक्ति के लिए तमिलनाडु में सदी के सबसे बड़े महायज्ञ का आयोजन

कर्क (Cancer): गणेश जी कहते हैं कि आज मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा, यात्रा का आनंद उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे.

सिंह (Leo): गणेश जी कहते हैं कि आज आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे, भाग्य आपके साथ है. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी.

कन्या (Virgo): गणेश जी कहते हैं कि आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है . आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल मिलेंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है.

तुला (Libra): गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए यादगार रहेगा. आप मीठी वाणी की मदद से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे. नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स प्रशंसा करेंगे. आज का दिन अच्छा बीतने वाला है.

ये भी पढ़ें- हस्तरेखा: हथेली पर ये निशान अचानक बना सकता है धनवान, काम में भी होगी तरक्की

वृश्चिक (Scorpio): गणेश जी कहते हैं कि आज भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी. आज सेहत सामान्य रहने वाली है.

धनु (Sagittarius): गणेश जी कहते हैं कि आज के दिन कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. आपके सभी काम सफल रहेंगे. आज कारोबार में बढ़ोतरी के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. आपकी सलाह दूसरों के काम आएगी. आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रूचि रहेगी.

मकर (Capricorn): गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. हालांकि संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ मिलेगा. इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें. आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा.

कुंभ (Aquarius): गणेश जी कहते हैं कि आज भाग्य आपके साथ है. कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. आज भाग्य आपका साथ देगा.

मीन (Pisces): गणेश जी कहते हैं कि आज पूरा दिन तरोताजा रहेंगे, नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में धनलाभ होगा. पारिवारिक कलह खत्म होगी. आज आप अपने शत्रुओं को हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. आज भाग्य का साथ मिलने वाला है.

LIVE TV

Trending news