पति के लिए लकी होती हैं इन तारीखों में जन्‍मी लड़कियां, शादी होते ही बनते हैं अमीर!
Advertisement
trendingNow11853718

पति के लिए लकी होती हैं इन तारीखों में जन्‍मी लड़कियां, शादी होते ही बनते हैं अमीर!

Number 3 Numerology: अंक शास्‍त्र में बताया गया है कि कुछ खास तारीखों में जन्‍मी लड़कियां बहुत अच्‍छी लाइफ पार्टनर साबित होती हैं. इतना ही नहीं ये लड़कियां शादी के बाद अपने पति के लिए बेहद लकी साबित होती हैं. 

पति के लिए लकी होती हैं इन तारीखों में जन्‍मी लड़कियां, शादी होते ही बनते हैं अमीर!

Mulank 3 Girls: अमीर बनना, अच्‍छा जीवनसाथी पाना और आलीशान जिंदगी जीना ज्‍यादातर लोगों की ख्‍वाहिश होती है. लेकिन कई बार व्‍यक्ति का भाग्‍य साथ नहीं देता है. लेकिन ज्‍योतिष के अनुसार विवाह के बाद पति-पत्‍नी के भाग्‍य एक-दूसरे पर बड़ा असर डालते हैं. यह प्रभाव शुभ-अशुभ दोनों ही हो सकते हैं. अंक शास्‍त्र के अनुसार मूलांक 3 की लड़कियां इस मामले में बेहद भाग्‍यशाली होती हैं. वे खुद भी शानदार जीवन पाती हैं और शादी के बाद अपने पति की भी किस्‍मत चमका देती हैं. 
 
मूलांक 3 की लड़कियां होती हैं लकी 

अंक शास्त्र के अनुसार मूलांक 3 की लड़कियां कुछ मामलों में पैदाइशी तौर पर लकी होती हैं. जो लड़कियां किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को पैदा हुई हैं. उनकी जिन लड़कों से शादी हो वे बहुत भाग्‍यशाली होते हैं. ऐसी लड़की का पत्‍नी के रूप में साथ पाकर लड़कों की किस्‍मत चमक जाती है. वे शादी के बाद बहुत अमीर बनते हैं और तरक्‍की करते हैं. परिवार खुशहाल और समृद्ध जीवन जीता है. 

बेहद चतुर होती हैं ये लड़कियां 

मूलांक 3 की लड़कियां बेहद चतुर होती हैं, वे अपने टैलेंट की दम पर कामयाबी पाती हैं. मूलांक 3 के स्‍वामी गुरु हैं और इसके प्रभाव से वे सुख-सौभाग्‍य पाती हैं. उन्‍हें हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलता है. शादी के बाद उनके पति को भी इनके भाग्‍यशाली होने का फायदा मिलता है. साथ ही ये लड़कियां अपने पार्टनर के प्रति बेहद ईमानदार होती हैं. 

अपने पति को बेइंतहां प्रेम करती हैं 

मूलांक 3 वाली लड़कियां अपने पति से बहुत प्रेम करती हैं. जीवन में हर कदम पर अपने पति का साथ देती हैं, उसका ख्‍याल रखती हैं. साथ ही उनमें दूसरों को खुश रखने की कमाल की कला होती है. वे हमेशा अपने घर के सभी सदस्यों को साथ लेकर चलती हैं.

साथ ही गुरु के प्रभाव के कारण ये लड़कियां भगवान में भरोसा करने वाली और धार्मिक प्रवृत्ति की होती हैं. वे खूब मान-सम्‍मान पाती हैं और उन्‍हें गूढ़ विषयों का भी खूब ज्ञान होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news