Surya-Shukra Yuti: 1.5 साल बाद सूर्य के साथ शुक्र का मिलन, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, तरक्की के साथ होगा तड़गा धनलाभ
Advertisement
trendingNow12176490

Surya-Shukra Yuti: 1.5 साल बाद सूर्य के साथ शुक्र का मिलन, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, तरक्की के साथ होगा तड़गा धनलाभ

Surya and Shukra Yuti in Mesh Rashi: 3 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे, वहीं, 24 अप्रैल को सुख-सुविधा के दाता शुक्र ग्रह भी मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके चलते में मेष राशि में शुक्र और सूर्य की युति होगी. ये मिलन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. 

Surya-Shukra Yuti: 1.5 साल बाद सूर्य के साथ शुक्र का मिलन, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, तरक्की के साथ होगा तड़गा धनलाभ

Sun and Venus Conjunction in Aries: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल बदलते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर एक ग्रह की चाल परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. किसी पर प्रभाव शुभ हो सकता है तो किसी पर अशुभ. इसी के चलते अप्रैल का महीना काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस महीने में कई ग्रह चाल परिवर्तन करेंगे.

 

सूर्य के साथ शुक्र का मिलन

बता दें, 13 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे, वहीं, 24 अप्रैल को सुख-सुविधा के दाता शुक्र ग्रह भी मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके चलते में मेष राशि में शुक्र और सूर्य की युति होगी. ये मिलन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

सिंह राशि
मेष राशि में होने वाली शुक्र-सूर्य की युति से सिंह राशि के लोगों को फायदा होने वाला है. इस समय कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. इस समय आप किसी वाहन या फिर संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. जो बच्चे विदेश जा कर पढ़ने की योजना बना रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है.

 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए ये मिलन काफी अच्छा साबित होगा. वैवाहिक लोगों के जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी. पारिवारिक जीवन भी अच्छा रहेगा. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन्हें नए रिश्ते आ सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है. कारोबार का विस्तार हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है और नौकरी की तलाश वाले लोगों को शुभ समचार प्राप्त हो सकती है.

 

यह भी पढ़ें: Rashifal: मेष-वृष समेत किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें राशिफल

 

 

धनु राशि
मेष राशि में होने वाली सूर्य और शुक्र की युति धनु राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगी. नौकरी की समस्याएं दूर होंगी. बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है. संतान पक्ष के भी शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, नई डील्स फाइनल हो सकती हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news