Lionel Messi ने इस खास अंदाज में दी Diego Maradona का श्रद्धांजलि, देखें PHOTO

फुटबॉलर लियोनल मेस्सी और  डिएगो माराडोना दोनों ही फुटबॉलर अर्जेंटीना की टीम नेवेल्स ओल्ड ब्वॉयज का हिस्सा रह चुके हैं.

Lionel Messi ने इस खास अंदाज में दी Diego Maradona का श्रद्धांजलि, देखें PHOTO
लियोनेल मेसी और डिएगो माराडोनाा (फाइल फोटो)

बार्सिलोना: लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने 29 नवंबर को ओसासुना (Osasuna) के खिलाफ बार्सिलोना (Barcelona) की 4-0 की जीत के दौरान आखिरी गोल दागने के बाद अपनी टीम की जर्सी उतारकर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) की जर्सी दिखाकर अर्जेन्टीना (Argentina) के इस महान खिलाड़ी को श्रद्धांजलि दी.

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने गोल दागने के बाद बार्सिलोना की जर्सी उतार दी और उन्होंने उसके नीचे डिएगो माराडोना (Diego Maradona) की नेवेल्स ओल्ड ब्वॉयज (Newell's Old Boys) टीम की लाल और काली जर्सी पहनी हुई थी. मेसी ने इसके बाद आसमान की तरफ देखते हुए दोनों हाथों से किस किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leo Messi (@leomessi)

 

 

यह भी पढ़ें- Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video

मेसी 13 साल की उम्र में बार्सिलोना (Barcelona) से जुड़ने से पहले नेवेल्स टीम का हिस्सा थे. माराडोना ने अपने शानदार करियर के आखिरी पड़ाव के दौरान 1994 में नेवेल्स की तरफ से 5 मैच खेले थे. गौरतलब है कि माराडोना का 25 नवंबर को 60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.