close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोच जिदान और खिलाड़ियों के बीच अनबन खत्म, अगले सीजन तक मैड्रिड के साथ रहेंगे बेल

गैरेथ बेल और जेम्स रॉड्रिगेज रियल मैड्रिड के साथ  2020-2021 के अगले सीजन तक जुड़े रहेंगे.

कोच जिदान और खिलाड़ियों के बीच अनबन खत्म, अगले सीजन तक मैड्रिड के साथ रहेंगे बेल
2013 में रियल मैड्रिड ने बेल को 86 मिलियन यूरो में खरीदा था. (फाइल फोटो)

मैड्रिड: रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी गैरेथ बेल और जेम्स रॉड्रिगेज टीम के साथ अगले सीजन तक जुड़े रहेंगे. स्पेनिश दिग्गज और रियल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने लीग 2019-20 सीजन के पहले मैच की जीत के बाद कहा कि गैरेथ बेल और जेम्स रॉड्रिगेज उनकी टीम में ही रहेंगे. रियल मैड्रिड का सीजन 2019-2020 का पहला मुकाबला सेल्वा वीगो के खिलाफ था. मैड्रिड ने मैच में एकतरफा 3-1 से जीत हासिल की. 

मैच में बेल को मिला मौका
रियल मैड्रिड की तरफ से करीम बेंजेमा, टोनी क्रूस और लुकस वाजक्वेज ने गोल किए. मैच में जिदान ने वेल्स के विंगर बेल को भी मौका दिया, पिछले कुछ समय से बेल के क्लब से अलग होने की खबरें आ रही थी, लेकिन जिदान के चयन ने साफ कर दिया कि वे अब रियल मैड्रिड में ही रहेंगे. जिदान ने मैच के बाद के कहा,' बेल ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया. उनका ध्यान पूरी तरह से नए सीजन पर केंद्रित है. कुछ नहीं बदला है, सभी अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहे हैं.

जिदान ने बेल को कल्ब छोड़ने के लिए कहा था
जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद कोच जिदान ने बेल को कल्ब छोड़ने के लिए कहा था. कोच ने कहा था,'हमें उम्मीद है कि बेल जल्द ही क्लब छोड़ देंगे. यह निर्णय सबके लिए अच्छा होगा, हम उन्हें नई टीम में भेजने पर काम कर रहे हैं. टीम को अब उनकी जरूरत नहीं है. हमें टीम के भविष्य के लिए बदलाव करना होगा. मेरे बेल के साथ कोई व्यक्तिगत मतभेद नहीं हैं. लेकिन एक समय ऐसा आता है जब कुछ जरूरी चीजें करनी पड़ती हैं. इस समय उनको निर्णय लेना होगा और बदलाव करने होंगे. किसी भी क्लब से अलग होना कोच और खिलाड़ी का फैसला होता है, जो वो उस स्थिति को अच्छे से समझते हैं.'