close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आईपीएल 2019 : खिलाड़ियों के साथ दर्शक भी बनेंगे लखपति, बेस्ट कैच लेने वाले दर्शक को मिलेगी एक एसयूवी कार

बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशियल कार पार्टनर को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया. 

आईपीएल 2019 : खिलाड़ियों के साथ दर्शक भी बनेंगे लखपति, बेस्ट कैच लेने वाले दर्शक को मिलेगी एक एसयूवी कार
आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है जहां पहला मैच धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, अगर आपने इस टूर्नामेंट के लिए टिकटों की खरीदारी की है और आप दर्शक दीर्घा में बैठने जा रहे हैं तो आप के लिए एक खुशखबरी है. आईपीएल 2019 में दर्शक भी खिलाड़ियों के साथ लाखों रुपये के इनाम जीत सकते हैं. अगर दर्शक दीर्घा में रहते हुए किसी दर्शक ने एक हांथ से कैच पकड़ लिया तो उसे एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.

टैक्स विवाद पर BCCI की दो टूक- ICC चाहे तो हमसे वर्ल्ड कप की मेजबानी छीन ले...

इस प्रतियोगिता के सभी मैचों में एक हांथ से कैच लेने वाले दर्शक को एक लाख रुपये मिलेंगे. पूरी प्रतियोगिता में सबसे अच्छा कैच लेने वाले किसी एक दर्शक को टाटा की सबसे नई स्पोर्ट्स यूटिलीटी व्हीकल हैरियर को अपने साथ ले जाने का अवसर मिलेगा. बीसीसीआई ने होने वाली आईपीएल टूर्नामेंट के लिए हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता की घोषणा की. बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशियल कार पार्टनर को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया.

पाकिस्तान से रिश्ते तोड़ने पर BCCI के अफसर बोले, 'मैंने आईसीसी को कोई लेटर नहीं लिखा'

बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है, जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा. साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा. आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है जहां पहला मैच धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. फिलहाल लोकसभा चुनावों की तारीखों का इंतजार हो रहा है इसलिए टूर्नामेंट के पहले दो हफ्तों का कार्यक्रम ही जारी किया गया है.