close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विंडीज दौरे में नहीं चुने जाने से निराश है यह युवा खिलाड़ी, दिया ये बड़ा बयान

युवा खिलाड़ी शुभनम गिल ने हाल में ही वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में भारत-ए के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे,जिसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है.

विंडीज दौरे में नहीं चुने जाने से निराश है यह युवा खिलाड़ी, दिया ये बड़ा बयान
शुभनम गिल ने हाल में ही वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में भारत-ए के लिए सबसे ज्यादा 218 रन बनाए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भारत की सीनियर टीम में जगह ना मिलने से काफी निराश हैं. एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाले तीन वनडे, तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों क चयन किया है. लेकिन शुभमन को किसी भी फॉर्मेट के लिए टीम में नहीं रखा गया है.

शुभमन टीम में खुद के चयन नहीं होने की खबर से निराश
वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतने के बाद शुभमन की नजरें भारतीय टीम के चयन पर थीं. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, गिल ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि कम से कम किसी टीम में उन्हें शामिल किया जाता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. गिल ने कहा, "मैं रविवार को भारतीय टीम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. मुझे उम्मीद थी कि मैं कम से कम किसी एक प्रारूप के लिए तो टीम में जरूर चुना जाऊंगा. लेकिन चयन नहीं होने पर मैं निराश हूं."

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बीसीसीआई पर उठाया सवाल
पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट से बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा कि समय आ गया है कि चयनकर्ता लय और विश्वास के लिए खिलाड़ियों को हर फॉर्मेट के लिए टीम में शामिल करें. शुभमन गिल और वनडे टीम में अजिंक्य रहाणे को शामिल नहीं करने पर हैरानी हुई.

वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ जीता मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड
युवा खिलाड़ी शुभमन गिल ने हाल में ही वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में भारत-ए के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. उन्होंने पांच मैच की वनडे सीरीज में 218 रन बनाए थे जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे.  शुभमन को वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला.

(इनपुट-आईएएनएस)