कोहली के बाद रहाणे ने अपनी फेवरेट डिश पर पूछा सवाल, सचिन ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1622847

कोहली के बाद रहाणे ने अपनी फेवरेट डिश पर पूछा सवाल, सचिन ने दिया जवाब

Team India: अजिंक्य रहाणे ने एक ट्वीट कर अपने फैंस से पूछा था कि वे वड़ा पाव कैसे खाना चाहेंगे, इस पर सचिन ने मजेदार जवाब दिया. 

रहाणे इस समय न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं.  (फोटो: Reuters)

मुंबई: टीम इंड़िया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी20 से पहले ट्वीट कर अपने फेवरेट डिश के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया तो वहीं टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) भी अपने खानपान की पसंद की बात करने में पीछे नहीं रहे. रहाणे ने अपने फैंस से वड़ा पाव से संबंधित सवाल किया तो टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे. 

क्या था रहाणे का सवाल
रहाणे ने शुक्रवार को अपने फैंस से पूछा कि जब बात वड़ा पाव की आती है तो उनकी पसंद क्या है. रहाणे ने बाकायदा इसके विकल्प भी दिए. रहाणे ने पहले सवाल पूछा कि आप अपना वड़ा पाव कैसे खाना चाहेंगे. रहाणे ने इस के बाद तीन विकल्प दिए.

क्या ऑप्शंस दिए रहाणे ने 
पहले विकल्प में रहाणे ने कहा, वड़ा पाव चाय के साथ. दूसरे विकल्प में उन्होंने कहा वड़ा पाव चटनी के साथ और तीसरे विकल्प में उन्होंने कहा केवल वड़ा पाव. रहाणे के इस सवाल पर टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने जवाब दिया. 

क्या कहा सचिन ने 
सचिन ने रहाणे के सवाल के जवाब में कहा, "मैं अपने वड़ा पाव में लाल चटनी को पसंद करता हूं. थोड़ी से हरी चटनी और कुछ इमली की चटनी का कॉम्बीनेशन इसे बेहतर बनाता है."

सचिन ने करीब 9 साल पहले यह खुलासा किया था कि वे मसालेदार वड़ा पाव पसंद करते है. उन्होंने कहा,  मैं और मेरा लड़का (अर्जुन) शिवाजी पार्क जिमखाना पर वड़ा पाव खाना पसंद करते हैं. और इस चटनी से सजे नाश्ते से बेहतर कुछ नहीं हैं. .

विराट ने बताई थी अपनी ये पसंद

वहीं गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक ट्वीट कर बताया था कि क्रिकेट की गेंद की ही तरह उनका ध्यान खाने की एक डिश पर भी रहता है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘जैसे गेंदबाज के हाथों से निकलती गेंद पर फोकस करना पड़ा है. वैसे ही ‘चीट मील’ के तौर पर छोले भटूरे पर भी फोकस रहता है.’ कोहली ने पहले भी कई बार बताया है कि छोले-भटूरे उनकी पसंदीदा डिश है. 

गुरुवार को रहाणे में अपनी पत्नी राधिका के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी थी. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, " 2020: हमारी बेटियों और पेरेंटिंक के बार बातचीत से भरा यह डिनर"

रहाणे टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान हैं. वे इस समय टीम इंडिया के आगामी न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं. वहीं वे 7 से 10 फरवरी के बीच में न्यूजीलैंड में इंडिया ए टीम के लिए भी खेलेंगे. टीम इंडिया न्यूजीलैंड में दो टेस्ट मैच की सीरीज का आगाज 21 फरवरी से करेगी. 
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news