टीम इंडिया से बातचीत में PM मोदी ने खुद किया खुलासा- अक्षर पटेल जब 8वीं में थे.. तो हुई थी मुलाकात
Advertisement
trendingNow12323267

टीम इंडिया से बातचीत में PM मोदी ने खुद किया खुलासा- अक्षर पटेल जब 8वीं में थे.. तो हुई थी मुलाकात

Team India: वर्ल्ड कप जीत कर लौटी टीम ने पीएम मोदी ने मजेदार बातचीत की है. पीएम ने विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मुलाकात की है. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस दौरान सभी ने भी अपने अनुभव बयान किए.

टीम इंडिया से बातचीत में PM मोदी ने खुद किया खुलासा- अक्षर पटेल जब 8वीं में थे.. तो हुई थी मुलाकात

PM Modi And Rahul Dravid: टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से पीएम मोदी ने मुलाकात की है. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस दौरान टीम के अनुभवों पर मजेदार बातचीत हुई है. पीएम मोदी ने एक एक करके सबसे बात की है. गुरुवार को प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर यह मुलाकात हुई है. टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ जीत पर लंबी बातचीत भी की है. इस दौरान पीएम ने अक्षर पटेल से बातचीत में कहा कि मुझे याद है कि तुम आठवीं कक्षा में थे तो मुलाकात हुई थी. 

उस समय मोदी गुजरात के सीएम थे

असल में पीएम मोदी अक्षर पटेल से वर्ल्ड कप जीत के बारे में पूछ रहे थे तो बातचीत के दौरान ही उन्होंने याद दिलाया कि उन्होंने आठवीं क्लास में अक्षर को अवॉर्ड दिया था. उस सयम पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. यह तब हुआ था जब किसी स्थानीय सीरीज या टूर्नामेंट में पीएम मोदी पहुंचे हुए थे और अक्षर पटेल को सम्मानित किया था. अक्षर पटेल गुजरात के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजरात की घरेलू टीम से ही की थी. 

अक्षर ने बताया कैसा रहा वर्ल्ड कप का अनुभव

इस दौरान अक्षर पटेल से जब उनकी शानदार फील्डिंग और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस कैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मिचेल मार्श ने शॉट लगाया, मुझे लगा कि हवा की वजह से बॉल लेफ्ट साइड जा रही है लेकिन फिर राइट हैंड की तरफ आ रही थी और अच्छी बात यह रही कि कैच सीधा हाथ में फंस गया और वो आउट हो गए. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि इसका मतलब अमूल का दूध काम कर रहा है. इस पर सभी हंसने लगे. 

मुलाकात शानदार रही

टी20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान खिलाड़ियों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी थे. पीएम के साथ खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही. कई खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर तस्वीरें भी साझा की.

Trending news