Team India: टीम इंडिया को नहीं खलेगी जडेजा की कमी, T20 WC के लिए रोहित को मिला ये घातक खिलाड़ी
Advertisement

Team India: टीम इंडिया को नहीं खलेगी जडेजा की कमी, T20 WC के लिए रोहित को मिला ये घातक खिलाड़ी

Indian Cricket: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 से लगभग बाहर हो गए हैं. इस बड़े टूर्नामेंट में उनकी जगह टीम में एक धाकड़ खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है. 

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते टीम इंडिया से लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) जैसे बड़े टूर्नामेंट से भी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लगभग बाहर हो गए हैं. ये टीम इंडिया एक लिए एक बड़ा झटका है, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को इस टूर्नामेंट में रवींद्र जडेजा की कमी को पूरा करने के लिए एक खिलाड़ी मिल गया है. ये खिलाड़ी भी गेंदबाजी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. 

रोहित को मिल गया ये घातक ऑलराउंडर 

चोटिल रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं. अक्षर पटेल (Axar Patel) का हालिया फॉर्म काफी शानदार दिखाई दे रहा है. एशिया कप में भी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया था. 

टी20 क्रिकेट में अभी तक के आंकड़े 

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 26 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18.38 की औसत से 147 रन बनाए हैं. वहीं बतौर गेंदबाज इन मैचों में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 21 विकेट हासिल किए हैं. उनका इकॉनमी रेट 7.27 का है. अक्षर पटेल (Axar Patel) पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं. वहीं कई मैचों में उन्होंने टीम इंडिया को अपने दम पर मुकाबला भी जितवाया है. अक्षर पटेल (Axar Patel) टीम इंडिया के लिए 44 वनडे और 6 टेस्ट मैच भी खेल चुके हैं. 

लंबे समय के लिए टीम से हुए बाहर 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के दाहिने घुटने में चोट लगी थी, जिसके चलते हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है. 33 साल के रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की चोट ना सिर्फ उनके और फैंस के लिए बल्कि चयनकर्ताओं के लिए भी चिंता बन गई है. रिपोर्ट्स की माने को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कम से कम 3 महीने के लिए टीम इंडिया से बाहर रहेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news