IPL 2020 के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं धोनी, जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, देखें VIDEO

IPL 2020: 38 साल के महेंद्र सिंह धोनी का ताजा वीडियो देखकर पता चलता है कि वे आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

IPL 2020 के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं धोनी, जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, देखें VIDEO

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह जुलाई  (Mahendra Singh Dhoni) ने 2019 के बाद से कोई मैच नहीं खेला है. धोनी के प्रशंसकों के लिए अपने चहेते क्रिकेटर का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. धोनी को भी इस बात का अंदाजा बखूबी है. इसीलिए वे भी कोई कोरकसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि जब मैदान पर लौटें तो किसी को निराशा ना हो. 38 साल के धोनी का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह फिटनेस को लेकर उनकी सोच बताने के लिए काफी है. 

एमएस धोनी (MS Dhoni) इस वीडियो में जिम में एक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी इस वीडियो में जमीन से छलांग लगाकर एक बॉक्स पर खड़े हो जाते हैं. इससे उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. धोनी का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत ने भी ऐसे ही स्टंट किए थे. 

यह भी पढ़ें: अब पाक क्रिकेटर के नाम पर Troll हुए ट्रंप, माइकल वॉन ने कहा- देखना है कैसे नाम लेंगे

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 (IPL 2020) से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. यह टी20 लीग इस साल 29 मार्च को शुरू होगी. एमएस धोनी को एक बार फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हुए देखा जा सकेगा. 

आईपीएल ने लीग शुरू होने से करीब एक महीने पहले ही अपना एड कैंपेन शुरू कर दिया है. इसमें महेंद्र सिंह धोनी को दिखाया गया है. एड में एक बुजुर्ग पूछता है कि क्या धोनी खेलेंगे. 

धोनी के लिए आईपीएल बेहद अहम होने जा रहा है. भारतीय कप्तान रवि शास्त्री कह चुके हैं कि टीम इंडिया में धोनी की वापसी काफी हद तक आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी.