बीच मैदान में क्रिकेट खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, VIDEO VIRAL

केरल में एक स्थानीय मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय एक खिलाड़ी के दिल का दौरा पड़ने की घटना का वीडियो वायरल हो गया. खिलाड़ी को बाद में मृत घोषित कर दिया गया. 

बीच मैदान में क्रिकेट खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, VIDEO VIRAL
घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था जिसमें पद्मनाभ के गिरने की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई (फोटो : screen grab)

कसारागौड : क्रिकेट मैच के दौरान बीच मैदान में गेंदबाजी करते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से एक खिलाड़ी मौत हो गई. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. न्यूज 9 की खबर क मुताबिक केरल के कसारागौड में एक स्थानीय क्रिकेट मैच में 20 वर्षीय पद्मनाभ नाम के खिलाड़ी को मैदान में ही गेंदबाजी करते समय दिल का दौरा पड़ा और वह जमीन पर गिर कर लेट गया.

बताया जा रहा है कि वहीं मौके पर ही पद्मनाभ की मौत हो गई और मंजेश्वारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज भी कर लिया गया है. संयोग से मोबाइल पर ही पद्मनाभ की गेंदबाजी का वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था जिसमें उसके गिरने की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि पद्मनाभ गेंद डालने की तैयारी कर रहे थे और अंपायर के पास नीचे बैठते नजर आए और फिर गिर कर लेट गए. पद्मनाभ के गिरते ही पहले अंपायर ने उनको देखने के लिए झुकते दिखाई दिए.  इसके बाद वीडियो में सारे खिलाड़ी पद्मनाभ की ओर दौड़ते नजर आए. 

यह पहला मौका नहीं है 
गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है कि मैदान पर किसी खिलाड़ी की मौत हो गई हो, 2015 में भी बंगाल के क्रिकेटर अंकी केसरी मैच की भी दौरान फील्डिंग करते हुए साथी खिलाड़ी से टकराने के बाद मौत हो गई थी. केसरी को मैदान में हुए हादसे के बाद अस्पताल ले जाया गया जिसके तीन दिन बाद उसकी मौत हो गई.

शिखर धवन को निर्णायक मुकाबले में जीत का पूरा भरोसा

केसरी ने बंगाल की अंडर 19 टीम का नेतृत्व किया था. वहीं साल भर पहले ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फ्लिप ह्यूज की भी बाउंसर गेंद सिर पर लगने बाद घायल होकर तीन दिन बाद अस्पताल में जान खो बैठे थे.

भारत के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रमन लांबा का निधन भी 1998 में क्लब मैच के दौरान ढाका में क्षेत्ररक्षण करने के दौरान सर पर गेंद लगने से हुआ.  इन घटनाओं के अलावा भी कई क्रिकटरों को मैदान में हुए हादसों की वजह से जान से हाथ धोना पड़ा है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.