डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के फैन्स के लिए भेजा खास संदेश
Advertisement

डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के फैन्स के लिए भेजा खास संदेश

डेविड वार्नर ने कहा कि  इन सभी वर्षो के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए सभी फैंस का मैं दिल से धन्यवाद करता हूं

हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः  बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सत्र में हिस्सा नहीं ले सके आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आईपीएल फैन्स के साथ खास संदेश साझा किया है. आपको बता दें कि वार्नर 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में लौटेंगे, जहां वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का नेतृत्व करेंगे. 

IPL 2019 : जिम्मेदारी से भाग रहा BCCI, कहा - खिलाड़ी खुद फैसला करें कि क्लब पहले आता है या देश

वार्नर ने आईपीएल शुरू होने से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "हाय, मैं डेविड वार्नर. मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं. इन सभी वर्षो के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद. अब यह समय अपने वफादार फैन्स को कुछ देने का है." 

आईपीएल 2019 : सनराइजर्स हैदराबाद को लग सकता है झटका, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हो सकते हैं बाहर

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है. वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैम्पियन बना चुके हैं. उन्होंने उस समय 17 मैचों में 848 रन बनाए थे. हैदराबाद लीग में अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ हैदराबाद में खेलेगी. 

(इनपुट आईएएनएस)

Trending news