मनीष पांडे के दिल पर राज करती हैं ये एक्ट्रेस, क्या आप पहचानते हैं इन्हें?
Advertisement
trendingNow1679824

मनीष पांडे के दिल पर राज करती हैं ये एक्ट्रेस, क्या आप पहचानते हैं इन्हें?

मनीष पांडेय ने वैसे तो क्रिकेट में मैदान में हमेशा अपने बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है, लेकिन अपनी असल जिंदगी में एक खूबसूरत हसीना के हाथों क्लीन बोल्ड हो चुके हैं. 

मनीष पांडे के दिल पर राज करती हैं ये एक्ट्रेस, क्या आप पहचानते हैं इन्हें?

नई दिल्ली: क्रिकेटर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने हमेशा ही टीम इंडिया का मान बढ़ाया है. यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम के इस धुरंधर को लाखों लड़कियां पसंद करती हैं लेकिन वो एक साउथ फिल्मों की हसीना पर दिल हार चुके हैं. जी हां, मनीष पांडे ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से शादी की है. टीम इंडिया के इस हैंडसम खिलाड़ी और एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के अफेयर की खबरें मीडिया में काफी लंबे समय से आ रही थीं. पिछले साल शादी की खबर ने दोनों के अफेयर की पुष्टि कर दी.

  1. मनीष साउथ की फिल्मों की हसीना पर दिल हारे
  2. अश्रिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं
  3. मनीष ने इंडिया के लिए 26 वनडे, 38 टी20 खेले हैं.

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट दे रही पाक महिला क्रिकेट टीम, करने पड़ रहे ये काम

पहले बात करते हैं उनकी पत्नी अश्रिता शेट्टी की जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. अश्रिता ने साल 2010 में 'क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट' में हिस्सा लिया और विनर रहीं, जिसके बाद अश्रिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'उदयम एनएच 4' से की थी जिसे जाने-माने निर्देशक मणिमरण ने डायरेक्ट किया था. फिल्म रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की, फिर उन्होंने  इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम जैसी कई बड़ी और हिट फिल्‍मों में काम किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

About yesterday - and a big thankyou to everyone who were a part of this. Thankyou for your love and best wishes

A post shared by Manish Pandey  (@manishpandeyinsta) on

वहीं मनीष ने इंडिया के लिए 26 वनडे और 38 टी-20 मैच खेले हैं साथ ही मनीष का आईपीएल करियर भी बेहद शानदार चल रहा है. मनीष और अश्रिता का काफी समय से अफेयर था, लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी का फैसला किया, पिछले साल  2 दिसंबर 2019 को दोनों शादी के बंधन में बंधे.

बेंगलुरु के रहने वाले मनीष पांडे ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ मुंबई में शादी की, दोनों की शादी का जश्न मुंबई में 2 दिनों तक चला. शादी में दोनों की तरफ से सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. आज दोनों एक सुखी जीवन बिता रहे हैं और अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

Trending news