close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WIvsENG : क्रिस जार्डन के बाद विली के आगे वेस्टइंडीज टीम हुई मजबूर, इंग्लैंड ने किया क्लीन स्वीप

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला टीम का गलत हुआ और पूरी टीम 13 ओवर में कुल 71 रन पर पूरी टीम सिमट गई.

WIvsENG : क्रिस जार्डन के बाद विली के आगे वेस्टइंडीज टीम हुई मजबूर, इंग्लैंड ने किया क्लीन स्वीप
टीम के तीन बल्लेबाज कप्तान जेसन होल्डर, जोस कैम्पबेल और निकोलस पूरन ने 11-11 रन बनाए. (फोटो साभारः twitter/@ICC)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे में धुआंधार बल्लेबाजी करने वाली वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की हालत इस समय बेहद खराब नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि टी20 में दुनिया भर के गेंदबाजों का सिर दर्द बनने वाले वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के बैट को अचानक जंग लग गया है. इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम केवल 45 रन पर ही सिमट गई थी और अब तीसरे टी20 मैच में पूरी टीम मैदान पर 71 रन पर ही ठेर हो गई. वेस्टइंडीज की इस हार के साथ ही इंग्लैंड ने टी20 सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. विंडीज टीम को लगातार दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है.

PAK में IPL के आयोजन की बात कह कर फंस गए अकमल, हो गए ट्रोल

इंग्लैंड की इस जीत के हीरो डेविड विली रहे जिन्होंने 3 ओवर में मात्र 7 रन देकर 4 विकेट लिए. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके सलामी बल्लेबाज शॉई होप पहली बॉल पर डेविड की गेंद पर हेल्स को कैच थमा बैठे. टीम के सात बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए. टीम के तीन बल्लेबाज कप्तान जेसन होल्डर, जोस कैम्पबेल और निकोलस पूरन ने 11-11 रन बनाए. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला टीम का गलत हुआ और पूरी टीम 13 ओवर में कुल 71 रन पर पूरी टीम सिमट गई.

INDvsAUS: एश्टन ​टर्नर ने टर्न किया गेम, भारत की हार में पहली बार हुई ये 5 चीजें

डेविड विली ने 3 ओवर में कुल 7 रन देते हुए 4 विकेट झटके. मार्क वुड ने विली का अच्छा साथ निभाते हुए नौ रन देकर तीन विकेट चटकाए. आदिल राशिद ने 18 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इंग्लैंड ने इसके जवाब में जानी बेयरस्टा (37) और एलेक्स हेल्स (20) की पारियों की बदौलत 10.3 ओवर में दो विकेट पर 72 रन बनाकर बेहद आसान जीत दर्ज की. कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 10) ने लेग स्पिनर देवेंद्र बिशू की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाई. (इनपुटः भाषा)