close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार्दिक पांड्या ने राहुल को बोला- Happy B'day Bro, लोगों ने फिर यूं लिए दोनों के मजे

राहुल का आज 27वां जन्मदिन है. इस मौके पर पांड्या ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट डालकर बधाई दी.

हार्दिक पांड्या ने राहुल को बोला- Happy B'day Bro, लोगों ने फिर यूं लिए दोनों के मजे
लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या.

नई दिल्ली: टीवी शो को लेकर हुए विवाद को पीछे छोड़ते हुए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बल्लेबाज लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. दोनों खिलाड़ी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में भी भाग लेंगे.

राहुल का आज 27वां जन्मदिन है और इस मौके पर पांड्या ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट डालकर बधाई दी. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए. लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं." फोटो में ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और क्रूणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brothers for life !!!!! No matter what !!! Love u bro @rahulkl happy birthday. Let’s make it our year

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पांड्या की इस पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने दोनों खिलाड़ियों के मजे लेने शुरू कर दिए. एक शख्स ने लिखा, 'केएल फिर फंसेंगे फालतू में..' वहीं, एक और फैन ने लिखा है कि भाई, आपकी जोड़ी तो राम-लक्ष्मण की तरह है. उधर, पांड्या को बिन मांगी सलाह देते हुए एक यूजर ने लिखा, ''भाई, मत बर्बाद कर उस लड़के (लोकेश राहुल) को..''

पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं. इसी के बाद दोनों पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया गया था और जांच के आदेश दे दिए गए थे. बाद में हालांकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (COA) ने इन दोनों पर जांच पूरी न होने तक प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन बाद में उन्हें वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया.

(इनपुट-आईएएनएस से भी)