BREAKING NEWS

71वां शतक बनाने में फिर नाकाम हुए Virat Kohli, फैंस बोले- 'ये Corona खत्म होने का इंतजार जैसा है'

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी आखिरी इंटरनेशनल सेंचुरी साल 2019 में लगाई थी. फैंस ने इसको लेकर ट्विटर पर भारतीय कप्तान को जमकर ट्रोल किया है. 

71वां शतक बनाने में फिर नाकाम हुए Virat Kohli, फैंस बोले- 'ये Corona खत्म होने का इंतजार जैसा है'
विराट कोहली (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में हर भारतीय क्रिकेट फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन लोगों को एक बार फिर नाउम्मीदी हाथ लगी.

71वें शतक का इंतजार बढ़ा

विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों को उम्मीद थी कि वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) के फाइनल मैच में अपना 71वां शतक लगाएंगे, लेकिन पहली पारी में वो ऐसा नहीं कर पाए.
 

यह भी पढ़ें- WTC Final: बारिश और खराब रोशनी से निराश न हों क्रिकेट फैंस, ICC ने किया तगड़ा इंतजाम
 

फिफ्टी से भी चूके कोहली

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 132 गेंदो में 1 चौके की मदद से 44 रन बनाए. काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया और किंग कोहली अपना अर्धशतक भी नहीं पूरा कर पाए.

 

ट्विटर पर ट्रोल हुए कोहली

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी आखिरी इंटरनेशनल सेंचुरी साल 2019 में लगाई थी. फैंस ने इसको लेकर ट्विटर पर भारतीय कप्तान को जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, 'कोहली की संचुरी का इंतजार ऐसा है जैसे आप कोविड के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, आपको लगता है कि अब ऐसा हो रहा है, लेकिन.'

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.