IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड तीसरे वनडे से पहले सामने आई बड़ी खबर, अचानक इस खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में होगी एंट्री!
Advertisement

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड तीसरे वनडे से पहले सामने आई बड़ी खबर, अचानक इस खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में होगी एंट्री!

IND vs NZ 3rd Odi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. इस मैच में एक युवा खिलाड़ी का खेलना तय माना जा रहा है. 

Photo (BCCI)

IND vs NZ 3rd Odi Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को होलकर स्टेडियम इंदौर में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना चुकी है, ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले आखिरी वनडे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. इस मैच से दो खिलाड़ियों को आराम देने की खबर सामने आई है, जिसके चलते एक युवा खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे खुल सकते हैं. 

इस खिलाड़ी की प्लेइंग 11 में होगी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) इस मैच से बाहर हो सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में उमरान मलिक (Umran Malik) का खेलना लगभग तय माना जा रहा है. उमरान मलिक (Umran Malik) इस सीरीज की शुरुआती दोनों ही मैचों की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सके थे. अगर इस मैच में उन्हें मौका मिलता है तो वह पूरा फायदा उठाना चाहेंगे. 

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े

उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उमरान मलिक (Umran Malik) ने 6.31 की इकॉनोमी से 12 विकेट और टी20 में 10.9 की इकॉनोमी से 9 विकेट अपने नाम किए हैं. आपको बता दें कि उमरान मलिक (Umran Malik) ने हाल ही में भारत के लिए सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया था. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच इसी महीने श्रीलंका के खिलाफ खेला था. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news