भारत-पाक मैच से ठीक पहले हुई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम की जीत तय!
X

भारत-पाक मैच से ठीक पहले हुई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम की जीत तय!

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबले से पहले पूर्व पाक विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने जीत के दावेदार को लेकर खुलकर बात की है.

भारत-पाक मैच से ठीक पहले हुई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम की जीत तय!

दुबई: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर 12 में आज दुबई में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है. इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने कहा कि अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की तो पाक टीम को मुश्किल में डाल सकते हैं.

'विराट को गलत फैसलों से बचना होगा'

हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान  राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने रविवार को खलीज टाइम्स से कहा कि भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा खराब फैसले लेने से स्थिति थोड़ी अलग हो सकती है. उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से पाकिस्तान चाहे कितना भी अच्छा खेल ले अगर भारतीय खिलाड़ियों ने गलती नहीं की, तो पाक टीम के लिए मैच जीतना मुश्किल हो जाएगा.
 

पाक टीम के सेलेक्शन पर सवाल

लतीफ ने कहा कि विराट कोहली दुनिया के कुछ बेस्ट क्रिकेटरों में से एक हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ गलत टीम सेलेक्शन उनके भी मुसीबत साबित हो सकती है. उन्होंने कहा, 'हमें देखना होगा कि टॉस जीतने पर विराट क्या करते है और वह किस टीम के साथ मैदान पर उतरते है.'

 

कई साल बाद भारत-पाक मैच

टी-20 फॉर्मेट में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की आखिरी टक्कर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2016 (ICC T20 World Cup 2016) के दौरान हुई थी. हालांकि वर्ल्ड कप 2019 के वक्त इन दोनों टीमों ने आपस में वनडे मैच खेला था. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! विराट करेंगे इन प्लेयर्स को कुर्बान?

टीम इंडिया को हराने में नाकाम रहा पाक

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) में अब तक सभी मुकाबलों में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को धूल चटाई है. वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) में भारत हमेशा पाक टीम पर हावी रहा है. अब देखना होगा कि रविवार को कौन सी टीम बाजी मारती है.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news