IND vs SA: शिखर धवन की कप्तानी में इस घातक प्लेयर की खुली किस्मत, Team India से पहली बार खेलने का मिला मौका
Advertisement
trendingNow11386904

IND vs SA: शिखर धवन की कप्तानी में इस घातक प्लेयर की खुली किस्मत, Team India से पहली बार खेलने का मिला मौका

India vs South Africa: शिखर धवन की कप्तानी में एक स्टार प्लेयर की चांदी हो गई है. इस प्लेयर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारत की तरफ से डेब्यू करने का मौका मिला है. 

Twitter

India vs South Africa 2nd ODI: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. पहला मैच भारतीय टीम 9 रनों से हार गई. टीम इंडिया दूसरा टी20 मैच रांची के मैदान पर खेल रही है. इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बाबुमा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में कप्तान शिखर धवन ने एक स्टार खिलाड़ी को मौका दिया है. 

इस खिलाड़ी को मिला मौका 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को जगह दी है. इसी के साथ उन्होंने टीम इंडिया के लिए वनडे अपना डेब्यू किया है. वह कालिताना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. कप्तान धवन को उनसे  अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

धवन की कप्तानी में खुली किस्मत

जिम्बाब्वे दौरे पर उन्हें भारत की टी20 टीम में भी जगह मिली थी, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं पाया था. लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में उनकी किस्मत खुल गई और वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल गया है. दूसरे टी20 मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भी जगह मिली है. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

IPL में दिखाया दम 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया, जिसका फल उन्हें अब जाकर मिला. उन्होंने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है.

Trending news