IND vs WI: सलमान ने धोनी को कहा 'दबंग' तो केदार जाधव के बारे में कही यह बात
Advertisement
trendingNow1610314

IND vs WI: सलमान ने धोनी को कहा 'दबंग' तो केदार जाधव के बारे में कही यह बात

India vs West Indies: सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उनके फेवरेट एमएस धोनी क्रिकेट के दबंग प्लेयर हैं. 

सलमान के फेवरेट भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी ही हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीम इंडिया इस समय चेन्नई वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) चेन्नई में वनडे सीरीज का पहला मैच खेल रही है. इस मैच में विराट कोहली की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही है. वहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंद 3 के प्रोमोशन में जुटे हैं. इस दौरान एक टीवी शो में सलमान अपने पसंदीदा खेल क्रिकेट के बारे में बात करते हुए कहा कि वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को दबंग खिलाड़ी मानते हैं. 

फेवरेट धोनी हैं दबंग
चेन्नई वनडे से पहले लाइव शो में सलनाम ने अपने फेवरेट क्रिकेटर धोनी के बारे में बात की और केदार जाधव से उनका खास कनेक्शन भी बताया. सलमान धोनी ने कहा, "मैं केदार जाधव को पर्सनली जानता हूं साथ ही मेरे फेवरेट क्रिकेट एमएस धोनी हैं, वे दबंग प्लेयर हैं. "

यह भी पढ़ें: VIDEO: दुनिया में केवल इस वेटर ने पहचानी थी सचिन की एक कमी, अब ढूंढ रहे हैं उसे

सुदीप का फेवरेट तो वही जो...
इस शो में सलमान के साथ उनकी इस फिल्म के विलेन किच्चा सुदीप भी थे जो दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. सुदीप ने भी क्रिकेट के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरा फेवरेट खिलाड़ी तो वही होता है जो उस दिन बढ़िया खेल दिखाए, लेकिन एक फैन के तौर पर हम देखते हैं कि हर खिलाड़ी का एक दूसरे के प्रति सम्मान होता है."

कुंबले और रोहित हैं पसंद
सुदीप ने कहा, "हमें देखते हैं कि खिलाड़ी अपने साथियों के लिए खड़े होते हैं और उनकी उपलब्धियों पर सकारात्मक नजरिए के साथ चियर करते हैं. हमारे पास फेवरेट अपने फेवरेट बनाने की आजादी होती है मेरे ऑल टाइम फेवरेट अनिल कुंबले सर हैं और मैं रोहित शर्मा को भी पंसद करता हूं."

सलमान और सुदीप की दबंग 3 आगामी 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Trending news