IND vs BAN: रोहित शर्मा को क्यों कहना पड़ा- अगली बार कैमरे का ध्यान रखूंगा...
Advertisement

IND vs BAN: रोहित शर्मा को क्यों कहना पड़ा- अगली बार कैमरे का ध्यान रखूंगा...

India vs Bangladesh: भारत ने बांग्लादेश को रविवार को तीसरे टी20 मैच में 30 रन से हराया. 

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के 3 मैच में 96 रन बनाए. (फोटो: IANS)

नागपुर: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की जीत के बावजूद विवादों में घिरते नजर आए. इसकी वजह मैदान पर उनका व्यवहार रहा. उन्होंने इस व्यवहार पर कहा कि वे अगली बार से ध्यान रखेंगे कि मैदान में कैमरा किधर लगा है. रोहित को बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) दूसरे टी20 मैच के दौरान आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए सुना गया था. उन्होंने मैच में 43 गेंदों पर 85 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई थी. 

यह पहला मौका नहीं है, जब रोहित शर्मा आपत्तिनजक शब्दों का इस्तेमाल करते दिखे हैं. इससे पहले, रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में ऐसी भाषा का उपयोग करते हुए सुना गया था. उनकी आवाज स्टम्प माइक में कैद हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: INDvsBAN: दीपक चाहर ने एक झटके में तोड़ डाले 5 रिकॉर्ड, टी20 के बेस्ट बॉलर बने

नागपुर में तीसरा टी20 मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा से उनकी आपत्तिनजक भाषा से जुड़ा सवाल किया गया. इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘मैं मैदान पर काफी भावुक हो जाता हूं. पिछले मैच के कुछ फैसले गलत थे और आज मैदान पर हम थोड़े सुस्त थे. अंत में उद्देश्य काम पूरा करना है और कभी-कभी हम बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं. अगली बार मैं ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां है.’

भारत ने बांग्लादेश को रविवार को तीसरे टी20 मैच में 30 रन से हराया. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट पर 174 रन बनाए. इसके बाद बांग्लादेश को 19.4 ओवर में 144 रन पर ऑलआउट कर दिया. इस तरह भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत ने सीरीज का दूसरा मैच भी जीता था. पहले मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. 

Trending news