Women's Asia Cup Live Streaming: कब और कैसे देख पाएंगे IND vs PAK महामुकाबला? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल
Advertisement
trendingNow12341468

Women's Asia Cup Live Streaming: कब और कैसे देख पाएंगे IND vs PAK महामुकाबला? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

Women's Asia Cup Live Streaming: भारत और पाकिस्तान महिला टीमों के बीच टी20 एशिया कप 2024 का मुकाबला शुक्रवार (19 जुलाई) को श्रीलंका के दंबुला में होगा. भारत ग्रुप ए में पाकिस्तान, यूएई और नेपाल के साथ है.

Women's Asia Cup Live Streaming: कब और कैसे देख पाएंगे IND vs PAK महामुकाबला? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

Women's Asia Cup Live Streaming: भारत और पाकिस्तान महिला टीमों के बीच टी20 एशिया कप 2024 का मुकाबला शुक्रवार (19 जुलाई) को श्रीलंका के दंबुला में होगा. भारत ग्रुप ए में पाकिस्तान, यूएई और नेपाल के साथ है. हरमनप्रीत कौर की टीम 21 जुलाई को यूएई के खिलाफ खेलेगी. वहीं, 23 तारीख को नेपाल से मुकाबला होगा. टीम इंडिया ग्रुप राउंड में अपने सारे मैच दांबुला में ही खेलेगी.

पाकिस्तान से बेहतर भारत का फॉर्म

पिछले एक साल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 17 टी20 मैच खेले हैं, जिनमें से 10 में जीत हासिल की. टीम को 5 मैचों में में हार का सामना करना पड़ा है और 2 मुकाबले बेनतीजा रहे हैं.  दूसरी ओर, पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम ने पिछले एक साल में 19 टी20 मैचों में भाग लिया है. भारत से ज्यादा मैच खेलने के बावजूद पाकिस्तान की महिलाओं ने सात मुकाबले ही जीते हैं और 12 में हार का सामना किया है.

ये भी पढ़ें: ​5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें सिर्फ 1 टेस्ट मैच में ही मिला भारत का कप्तान बनने का मौका

हेड टू हेड रिकॉर्ड

भारतीय और पाकिस्तानी महिला टीमों ने 14 टी20 मैचों में एक-दूसरे का सामना किया है. इन 14 मैचों में से भारत 11 में विजयी रहा है, जबकि पाकिस्तान ने 3 में जीत हासिल की है. भारत इस प्रतिद्वंदिता में दबदबा बनाए हुए है. महिला एशिया कप में दोनों टीमों के बीच अब तक 6 मैच हुए हैं. भारत को 5 मुकाबलों में जीत मिली है. पाकिस्तान 2022 में इकलौता मैच जीता था. गौरतलब है कि एशिया कप टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की पांच में से चार जीत हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में आई हैं. मिताली राज ने 2012 के टूर्नामेंट में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दिलाई थी.

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार-हार्दिक को लेकर खिंची तलवार, गौतम गंभीर और जय शाह में बंटी हुई राय! अब क्या होगा?

IND Women vs PAK women Live Streaming Details-

भारत बनाम पाकिस्तान महिला एशिया कप टी20 मैच का भारत में लाइव स्ट्रीमिंग कब, कहां देखें?

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महिला एशिया कप टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

भारत बनाम पाकिस्तान महिला एशिया कप टी20 मैच का भारत में लाइव प्रसारण कब, कहां देखें?

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महिला एशिया कप टी20 मैच का सीधा प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उपलब्ध होगा.

Trending news