close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट और अश्विन की चुनौती के लिए तैयार हैं होल्डर, कहा- हमें अपना BEST खेलना होगा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच गुरुवार को शुरू हो रहा है. यह मैच एंटीगा में खेला जाएगा.

विराट और अश्विन की चुनौती के लिए तैयार हैं होल्डर, कहा- हमें अपना BEST खेलना होगा
जेसन होल्डर कुछ दिन पहले ही वेस्टइंडीज के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुने गए हैं. (फोटो: IANS)

एंटीगा: भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज (West Indies) के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) और उनकी टीम टेस्ट सीरीज के लिए मजबूती से तैयार हैं. मैच से पहले जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा, ‘टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है. यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है. इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. हम पिछले कुछ वर्षो से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं.’

भारत और विंडीज (India vs West Indies) की यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच यहां गुरुवार को शुरू होगा. यह मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम सात बजे शुरू होगा. दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से किंग्सटन में खेला जाएगा. 

कैरेबियाई कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, ‘अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विराट कोहली (Virat Kohli) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है.’ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तथा श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच भी सीरीज खेली जा रही है.