PHOTOS: ‘कोहली एंड कंपनी’ ने कटक वनडे से पहले लिया ब्रेक, विंडीज से 22 को होगा मैच

India vs West Indies: भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम वनडे में विंडीज को 107 रन से हराया था. पहला मैच विंडीज ने 8 विकेट से जीता था. 

PHOTOS: ‘कोहली एंड कंपनी’ ने कटक वनडे से पहले लिया ब्रेक, विंडीज से 22 को होगा मैच
भारतीय क्रिकेट टीम. (फोटो: IANS)

भुवनेश्वर: भारत और वेस्टइंडीज की वनडे सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई है. भारत ने पहले वनडे में हार के बाद दूसरे मैच में विंडीज को मात देकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. सीरीज का तीसरा व अंतिम मैच कटक में खेला जाना है. इस निर्णायक मैच से पहले भारतीय टीम ने ब्रेक लिया है. भारत ने बुधवार को विशाखापत्तनम में सीरीज बराबर की और गुरुवार को वह ओडिशा की राजधानी पहुंची, जहां उनका पारंपरिक स्वागत किया गया. 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे कटक में खेला जाएगा. दोनों टीमें रविवार को आमने-सामने होंगी. यानी, दूसरे और तीसरे वनडे बीच तीन दिन का गैप है. भारतीय टीम ने शुक्रवार को कोई अभ्यास नहीं किया. इसलिए उसने इस दिन का उपयोग तरोताजा होने के लिए किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2020 में बदली नजर आएंगी सभी 8 टीमें; देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट, Full squad

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो पोस्ट किए हैं जिनमें वो टीम के साथियों के साथ 'एक दिन की छुट्टी' बिताते दिख रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिखा, ‘एक दिन की छुट्टी और एक टीम के खिलाड़ियों के साथ एक दोपहर यही चाहिए.’
 

भारत को पहले मैच में मात खानी पड़ी थी जबकि दूसरे मैच में उसने एकतरफा खेल के दम पर विंडीज को हरा सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी. दूसरे वनडे में रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शतक जमाए थे. जबकि, विराट कोहली शून्य पर आउट हुए थे. 

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2020: जानिए कौन रहे सबसे मंहगे बिकने वाले खिलाड़ी