Team India: रोहित ने खूब दिए प्लेइंग-XI में मौके लेकिन अब आगे का सफर मुश्किल! इस खिलाड़ी की अब टीम इंडिया से होगी छुट्टी?
Advertisement

Team India: रोहित ने खूब दिए प्लेइंग-XI में मौके लेकिन अब आगे का सफर मुश्किल! इस खिलाड़ी की अब टीम इंडिया से होगी छुट्टी?

Indian team in T20 World Cup : रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश को मात दी जबकि एकमात्र हार उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली है. एक खिलाड़ी को बार-बार मौका तो मिल रहा है लेकिन वह उसे भुना नहीं पा रहा है. 

Rohit Sharma (Twitter)

Axar Patel in T20 World Cup-2022: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के मौजूदा एडिशन (T20 World Cup-2022) में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने अपने चार में से तीन मैच जीते हैं और अब उसकी नजरें सेमीफाइनल के लिए जगह पक्की करने पर है. भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश को मात दी जबकि एकमात्र हार उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली. इस बीच एक खिलाड़ी बार-बार अपने मौके को भुना नहीं पा रहा है. 

अक्षर पटेल ने किया निराश

ऑलराउंडर अक्षर पटेल को कप्तान रोहित शर्मा लगातार मौके दे रहे हैं. उन्हें मौजूदा टूर्नामेंट में केवल एक ही मैच से ड्रॉप किया गया था और दीपक हुड्डा को मौका मिला लेकिन फिर से बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अक्षर की वापसी हो गई. अक्षर हालांकि अभी तक खुद को टी20 वर्ल्ड कप में प्रभावित करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं.

3 मैच और 2 विकेट

अक्षर को अभी तक मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में केवल 2 ही विकेट मिले हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 21 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला. फिर नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट झटके. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में उन्हें बाहर रखा गया. फिर एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ भी उनका खाता नहीं खुला और उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका. अक्षर ने अभी तक 35 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें 33 विकेट लिए हैं. उन्होंने कुल 171 रन भी बनाए हैं. उन्होंने टेस्ट में 39 और वनडे में 53 विकेट झटके हैं.

बांग्लादेश को दी मात

भारतीय टीम ने अपने पिछले मैच में बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 रन से हराया. एडिलेड में बुधवार को खेले गए मैच में भारत ने 6 विकेट पर 184 रन बनाए जिसके बाद बारिश के चलते बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का संशोधित लक्ष्य मिला. बांग्लादेश टीम 6 विकेट पर 145 रन बना सकी. विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 44 गेंदों पर 64 रन बनाए.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news