Asia Cup: इन प्लेयर्स के लिए बंद हुए Playing 11 के दरवाजे! एशिया कप में बेंच पर बैठे आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow11296780

Asia Cup: इन प्लेयर्स के लिए बंद हुए Playing 11 के दरवाजे! एशिया कप में बेंच पर बैठे आएंगे नजर

Asia Cup: एशिया कप के लिए टीम इंडिया में कई युवा प्लेयर्स को मौका दिया गया है. इन खिलाड़ियों को टीम इंडिया में तो जगह मिल गई है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह बनानी मुश्किल नजर आ रही है.  

Twitter

Asia Cup: सेलेक्टर्स ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे दिग्गज प्लेयर्स की वापसी हुई है. भारत ने सबसे ज्यादा बार 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. भारतीय टीम में तीन प्लेयर्स ऐसे हैं, जिन्हें एशिया कप के लिए भले ही जगह मिल कई हो, लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है खिलाड़ी 

रवि बिश्नोई ने भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू रोहित शर्मा की कप्तानी में ही किया था. बिश्नोई ने वेस्टइंडीज टूर पर दो ही टी20 मैच खेले हैं. वहीं, एशिया के लिए टीम इंडिया में रवि बिश्नोई के अलावा रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे घातक गेंदबाज शामिल हैं. अश्विन और चहल के पास अपार अनुभव है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा अनुभवी गेंदबाजों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पसंद करेंगे. अश्विन और चहल ने टीम इंडिया को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. 

विराट कोहली की लंबे समय बाद हुई वापसी 

सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. कोहली बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. विराट कोहली का प्लेइंग इलेवन में खेलना बिल्कुल तय माना जाता है. ऐसे में दीपक हुड्डा को बाहर बैठाया जा सकता है. कोहली बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं और वह टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर की अहम कड़ी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news