IPL 12: राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला, ये है प्लेइंग XI

यह मैच राजस्थान (Rajasthan Royals) के लिए करो या मरो की तरह है. उसके 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हैं.

IPL 12: राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला, ये है प्लेइंग XI
(फाइल फोटो)

जयपुर:  राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. यह मैच राजस्थान के लिए करो या मरो की तरह है. उसके 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हैं. यानी, अब उसके सिर्फ तीन मैच बाकी हैं. अगर उसे आईपीएल-12 (IPL-12) के प्लेऑफ में पहुंचना है तो ये तीनों मैच जीतने होंगे. हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के 10 मैचों से 10 अंक हैं. वह बाकी बचे चार मैचों में से दो जीतकर भी प्लेऑफ की रेस में बना रह सकता है.

मेजबान राजस्थान को इस मैच में बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की कमी खलेगी, जो विश्व कप कैंप में शामिल होने के लिए इंग्लैंड रावना हो गए हैं. हैदराबाद को भी अपने स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो की कमी खलेगी. बेयरस्टो भी इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. दोनों टीमों के बीच यह आईपीएल के मौजूदा सीजन में दूसरा मुकाबला होगा. 29 मार्च को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को पांच विकेट से हराया था. उस मैच में राजस्थान के संजू सैमसन ने शतक बनाया था.

प्लेइंग इलेवन:-

राजस्थान: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कैप्टन), लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, जयदेव उडकट, वरुण एरॉन, ओशन थॉमस.

हैदराबाद: डेविड वार्नर, केन विलियमसन (कैप्टन), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्दार्थ कौल.