IPL 2019: पहले ही मैच में हीरो बने युवराज, अब क्रिकेट से संन्यास लेने पर दिया ये बयान
trendingNow1509371

IPL 2019: पहले ही मैच में हीरो बने युवराज, अब क्रिकेट से संन्यास लेने पर दिया ये बयान

मुंबई की ओर से युवराज सिंह ने 35 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेली.

युवराज सिंह का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ साल से चर्चा का विषय बना हुआ है. (फोटो: PTI)

मुंबई: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ साल से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे. टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज पिछले कुछ समय में आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने रविवार को नए सत्र का शानदार आगाज किया. उन्होंने मुंबई की ओर से 35 गेंदों में 53 रन की पारी खेली.

आईपीएल के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की 37 रन की हार के बाद युवराज ने कहा, ‘‘जब समय आएगा तो मैं सबसे पहले संन्यास लूंगा.’’

विश्व टी20 2007 और 2011 विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे युवराज ने हालांकि स्वीकार किया कि कभी कभी वह खेलना जारी रखने को लेकर अनिश्चित हो जाते हैं.

IPL 2019: ऋषभ पंत की तूफानी पारी को लेकर युवराज सिंह ने दिया ये बयान

इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘‘पिछले दो साल मेरे लिए उतार चढ़ाव भरे रहे और मैं फैसला नहीं कर पाया कि मुझे क्या करना है.’’

युवराज ने हालांकि कहा कि जब उन्होंने आत्मविश्लेषण किया तो पाया कि वह अब भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं जैसा कि वह अंडर 16 क्रिकेटर के रूप में करते थे और राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में नहीं सोच रहे.

(इनपुट-भाषा)

Trending news