Asia Cup: एयरपोर्ट पर खराब बर्ताव का शिकार हुए इरफान पठान, पत्नी और बच्चों के साथ भी हुई ये हरकत
Advertisement

Asia Cup: एयरपोर्ट पर खराब बर्ताव का शिकार हुए इरफान पठान, पत्नी और बच्चों के साथ भी हुई ये हरकत

Asia Cup 2022: एशिया कप में कमेंट्री करने के लिए कई दिग्गज खिलाड़ी भी तैयार हैं. इन्हीं दिग्गजों में एक नाम इरफान पठान का भी है. लेकिन दुबई पहुंचने से पहले इरफान के साथ एयरपोर्ट पर काफी बुरा बर्ताव हुआ है. 

 

फोटो (File)

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इस वक्त एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार है. जहां सभी टीमों के खिलाड़ी भी एकदम तैयार हैं, वहीं इस टूर्नामेंट में कमेंट्री करने के लिए कई दिग्गज खिलाड़ी भी तैयार हैं. इन्हीं दिग्गजों में एक नाम इरफान पठान का भी है. लेकिन एशिया कप के लिए दुबई पहुंचने से पहले इरफान के साथ एयरपोर्ट पर काफी बुरा बर्ताव हुआ है. 

इरफान पठान के साथ हुआ बुरा बर्ताव

इरफान पठान एशिया कप के कमेंट्री पेनल में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. वहीं से वो दुबई के लिए रवाना होने वाले थे. इरफान और उनके परिवार को विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर घंटों खड़े रखा गया था. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद ही ये आरोप लगाए हैं. इरफान के साथ उनका परिवार भी था. 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के कमेंट्री पेनल में इरफान भी शामिल हैं. 

ट्विटर पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल हुआ यूं कि जब इरफान दुबई की फ्लाइट लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो चेक इन काउंटर पर उनके साथ स्टाफ ने बुरा बर्ताव किया. इसकी शिकायत करते हुए इरफान ने एक ट्वीट भी किया. ट्वीट में इरफान ने लिखा, 'आज मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से रवाना हो रहा था. इसी दौरान चेक इन काउंटर पर मेरे साथ खराब बर्ताव किया गया. मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया था. इसके समाधान के लिए मुझे काउंटर पर घंटों खड़े रहना पड़ा था. मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था.'

 

7 बार खिताब जीत चुकी है टीम इंडिया

एशिया कप में भले ही लोगों का ध्यान भारत और पाकिस्तान की टक्कर पर हो. लेकिन इस टूर्नामेंट के इतिहास में टीम इंडिया दुनियाभर की टीमों पर हमेशा भारी ही रही है. टीम इंडिया ने एशिया कप 7 बार जीता है. वहीं दूसरे नंबर पर श्रीलंकाई टीम आती है जिसने 5 बार इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी जीती है. वहीं दो बार पाकिस्तान भी एशिया कप जीतने में कामयाब रहा है. इसके अलावा बांग्लादेश और अफगानिस्तान ने आजतक एक भी एशिया कप ट्रॉफी नहीं जीती है.

Trending news