close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फोटो को लेकर बुमराह का जमकर उड़ाया मजाक, फिर ट्रोल्स को मिला ये करारा जवाब

बुमराह ने कोहली के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया था जिसमें दोनों खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को लेकर बुमराह का जमकर उड़ाया मजाक, फिर ट्रोल्स को मिला ये करारा जवाब
कोहली के साथ बुमराह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार: Instragram/jaspritb1)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) समेत दूसरे खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज में प्रैक्टिस मैच और पहले टेस्ट मैच के बीच मिले दो दिन ब्रेक का भरपूर लाभ उठाया और एंटीगा में समुद्र किनारे जॉली बीच पर जमकर मौज-मस्ती की. कोहली सहित टीम के सभी सदस्यों ने उस दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कोहली के साथ एंटीगा बीच का एक फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया था जिसमें दोनों खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे हैं. अब इस फोटो की वजह से बुमराह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से दावा किया जा रहा है कि शेयर की गई तस्वीर में बुमराह के शरीर के एक अंग विशेष की आकृति साफ नजर आ रही है. फोटो को लेकर यूजर्स बुमराह को उलाहना देते नहीं थक रहे. उनमें से कई लोग तो उस तस्वीर को हटाने तक की मांग कर रहे हैं जबकि कई यूजर्स भद्दी टिप्पणियों पर उतर आए.       

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun soaking with @virat.kohli and the team 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

हालांकि, बुमराह ने ट्रोल्स को जवाब देते लिखा, "मजेदार तथ्य यह है कि लोगों को इन दिनों रोशनी और परछाई की समझ नहीं रही. उम्मीद है कि लोग जल्द ही इसे समझ जाएंगे."

बुमराह सबसे कम मैचों में 50 टेस्ट विकेट हासिल करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में अपनी पहली ही गेंद पर डेरैन ब्रावो को बोल्ड करके बुमराह ने यह उपलब्धि हासिल की. उन्होंने 50 विकेट पूरी करने के लिए 11 टेस्ट मैच खेले.

विराट कोहली ‘डिटॉक्स यॉर ईगो’ पढ़ते दिखे, लोगों ने कसा तंज- आपके लिए जरूरी थी ये किताब

पता हो कि भारत और विंडीज टीमें टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेल रही हैं. इससे पहले, भारत ने वनडे और टी-20 सीरीज में मेजबान टीम को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया और एक भी मैच नहीं जीतने दिया.