Sports: ट्विटर पर छाई कोहली-धोनी की दोस्ती, सबसे ज्यादा रीट्वीट का बनाया रिकॉर्ड

विराट कोहली कई बार कह चुके हैं कि महेंद्र सिंह धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. इन दोनों क्रिकेटरों की यह दोस्ती अब ट्विटर पर भी छा गई है. 

Sports: ट्विटर पर छाई कोहली-धोनी की दोस्ती, सबसे ज्यादा रीट्वीट का बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कई बार कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) उनके लिए हमेशा प्रेरणा रहेंगे. कोहली भारतीय कप्तान होते हुए भी यह कहते रहे हैं कि माही भाई हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. मैदान पर भी इन दोनों दिग्गजों की आपसी समझ और दोस्ती देखते ही बनती है. अब यह दोस्ती मैदान से निकलकर ट्विटर पर भी अपने परचम लहरा रही है. विराट कोहली ने इस साल एमएस धोनी (MS Dhoni) के जन्मदिन पर जो ट्वीट किया था, वह नए रिकॉर्ड बना रहा है. 

ट्विटर इंडिया के मुताबिक यह इस साल का किसी भी स्पोर्टिंग इवेंट का सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया ट्वीट है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस ट्वीट में लिखा था, ‘जन्मदिन मुबारक माही भाई @msdhoni. बहुत कम लोग होते हैं तो भरोसे और सम्मान का अर्थ समझ पाते हैं. मुझे खुशी है कि हमारी इतने बरसों से दोस्ती है. आप हमेशा से हम सबके बड़े भाई के जैसे रहे हैं और जैसा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहोगे.’ विराट कोहली ने यह ट्वीट सात जुलाई को किया था, जो अब तक करीब 46 हजार बार रीट्वीट हुआ है. करीब 4.13 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने कहा- मैं अपनी टीम और खुद के साथ भी अन्याय कर रहा था...

विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) तीसरे टी20 मैच की तैयारी में व्यस्त हैं. यह मैच बुधवार को मुंबई में खेला जाना है. दूसरी ओर, भारतीय टीम (Team India) के कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर साफ किया कि अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अभी काफी वक्त है. इसलिए एमएस धोनी के बारे में फैसला लेने के लिए भी कोई जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है. 

virat

रवि शास्त्री ने कहा, ‘अभी तो धोनी ने दोबारा मैदान पर वापसी भी नहीं की है. अभी 2020 के आईपीएल में भी काफी वक्त है. इस टी20 टूर्नामेंट के प्रदर्शन से काफी चीजें तय होंगी. आईपीएल में यह देखा जाएगा कि कौन सा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करता है. हमें विश्व कप के लिए 17 बेस्ट क्रिकेटर चाहिए. इन खिलाड़ियों को चुनते वक्त आईपीएल के प्रदर्शन का ध्यान भी रखा जाएगा. इसलिए अभी धोनी के बारे में ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है.’

बता दें कि एमएस धोनी इस साल जुलाई के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जो टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला भी था. इसके बाद से भारतीय टीम वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश से सीरीज खेल रही है. अब वह वेस्टइंडीज से दोबारा सीरीज खेल रही है. लेकिन धोनी टीम से दूर बने हुए हैं. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि जनवरी से पहले उनसे वापसी को लेकर कोई सवाल ना पूछा जाए तो बेहतर होगा.