Zee Rozgar Samachar

BBL 10: Lewis Gregory ने डाली 2020 की सबसे खराब गेंद, अंपायर की छूटी हंसी; देखें Video

होबार्ड हुर्रिकेन्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए मुकाबले में लुइस ग्रेगरी (Lewis Gregory) ने डाली अजीब सी गेंद. अंपायर भी नहीं रोक पाया हंसी

 BBL 10: Lewis Gregory ने डाली 2020 की सबसे खराब गेंद, अंपायर की छूटी हंसी; देखें Video
लुइस ग्रेगरी (फोटो- twitter)

नई दिल्ली: बिग बैश लीग (Big Bash League) का रोमांच अपने चरम पर है. एक ओर जहां अपनी शानदार बल्लेबाजी और फील्डिंग को लेकर हर मुकाबले में कोई न कोई खिलाड़ी उभर कर आता है. वहीं इस बार बीबीएल में एक अजीब सा किस्सा हुआ है. 

लेविस ग्रेगोरी की अजीब सी गेंद

होबार्ड हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) और ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) के बीच खेले गए मुकाबले में एक गेंदबाज ने अपना मजाक बनवा लिया. लुइस ग्रेगरी (Lewis Gregory) ने मैच में एक अजीबोगरीब गेंद कराई. 

 

दरअसल मुकाबले के 16 ओवर में होबार्ड ने 5 विकेट खोकर 128 रन बना लिए थे. 17वें ओवर लुइस ग्रेगरी के पास था, वे गेंद कराने आए लेकिन क्रीज पर उनका पैर फिसल गया और गेंद पिच से बाहर डाल दी. इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल दिया. जिसके बाद फ्री हिट पर डेविड (Tim David) ने शानदार छक्का जड़ा. 
लुइस ग्रेगरी (Lewis Gregory) की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग कमेंट करने लगे हैं. 

BCCI ने Yuvraj Singh को दिया करारा झटका, पिता Yograj Singh ने निकाली भड़ास

हरिकेन्स ने मारी बाजी

मुकाबले में ब्रिसबेन हीट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.पहले बल्लेबाजी करते हुए होबर्ट हरिकेन्स ने 150 रन बनाए. जवाब में ब्रिसबेन की टीम लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही और हरिकेन्स ने 1 रन से मुकाबला जीत लिया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.