Team India: बुमराह ने इस खिलाड़ी को मौका ना देकर की सबसे बड़ी गलती, अब टीम इंडिया को हो रहा पछतावा!
Advertisement

Team India: बुमराह ने इस खिलाड़ी को मौका ना देकर की सबसे बड़ी गलती, अब टीम इंडिया को हो रहा पछतावा!

Ind vs Eng 5th Test: टीम इंडिया एजबेस्टन टेस्ट में हार की कगार पर खड़ी है. टीम ने इस मैच में एक धाकड़ खिलाड़ी को मौका नहीं दिया था, जिसकी कमी अब टीम को खल रही है. 

Photo (Twitter)

Ind vs Eng 5th Test: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच खेल रही है. इस टेस्ट मैच के चार दिन का खेल पूरा हो चुका है और पांचवें दिन मैच का नतीजा फैंस के सामने आएगा. टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने मैच की शुरुआत में एक चौंकाने वाला फैसला लिया था. उन्होंने एक धाकड़ खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया था, जिसकी कमी अब टीम का काफी खल रही है. 

टीम को खल रही इस खिलाड़ी की कमी

रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद सबसे बड़ा सवाल ये ही था कि टीम के लिए पारी की शुरुआत कौन करेगा. बुमराह ने इसकी जिम्मेदारी शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को दी थी. टीम में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) जैसा धाकड़ बल्लेबाज भी था, लेकिन उन्हें इस मैच में मौका नहीं दिया गया. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बैकअप ओपनर के तौर इंग्लैंड बुलाया गया था, मगर उन्हें प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया.

शुभमन गिल पूरी तरह रहे फेल 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के पास शुभमन गिल से ज्यादा अनुभव है, लेकिन टीम ने गिल में भरोसा दिखाया. पहली पारी में गिल सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरी पारी में तो शुभमन गिल 4 रन बनाकर चलते बने. रोहित और केएल राहुल के ना होने के बाद मयंक अग्रवाल ही ऐसे अनुभवी ओपनर बचे थे जो पारी की शुरुआत कर सकते थे. उन्हें टीम में शामिल करना कहीं ना कहीं गलत साबित हुआ है.  

कई बार की है पारी की शुरुआत 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टेस्ट मैचों में कई बार टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत की है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन बनाए हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके खेल में काफी गिरावट आई है. जिसके चलते उन्हें दौरे पर जाने से पहले टीम के स्क्वाड से भी बाहर किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news