IND vs BAN: बुमराह-शमी आउट.. वर्ल्ड चैंपियन टेस्ट में कर सकता है डेब्यू, गंभीर के राज में स्क्वाड का बड़ा अपडेट!
Advertisement
trendingNow12415268

IND vs BAN: बुमराह-शमी आउट.. वर्ल्ड चैंपियन टेस्ट में कर सकता है डेब्यू, गंभीर के राज में स्क्वाड का बड़ा अपडेट!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात देकर बड़ा उलटफेर किया. अब ये टीम भारत दौरे की तैयारी में है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित और कोच गंभीर टेस्ट सीरीज के लिए रोडमैप तैयार करने में जुटे होंगे. इस सीरीज में भारत के वर्ल्ड चैंपियन की एंट्री हो सकती है.

 

Team India

IND vs BAN Test Series: बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात देकर बड़ा उलटफेर किया. अब ये टीम भारत दौरे की तैयारी में है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित और कोच गंभीर टेस्ट सीरीज के लिए रोडमैप तैयार करने में जुटे होंगे. इस सीरीज में भारत के वर्ल्ड चैंपियन की एंट्री हो सकती है. बैड न्यूज ये है कि टीम इंडिया के बेहद खौफनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. 

पूरी तरह से फिट नहीं शमी

मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया से इंजरी के चलते बाहर हैं. उन्हें सर्जरी के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2024 से भी बाहर होना पड़ा. हालांकि, कयास लगाए गए कि टीम इंडिया में उनकी एंट्री बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी भी शमी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें.. गजब: 145 की रफ्तार.. स्विंग की धार, पहली गेंद का रिकॉर्ड देख कांपते थे बल्लेबाज, बुमराह-शमी कोसों दूर

बुमराह को मिल सकता है रेस्ट

आनंदबाजार पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम सीरीज के चलते स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रेस्ट दिया जा सकता है. वहीं, कुछ युवा प्लेयर्स को टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है. इस लिस्ट में वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी गेंदबाजी से मुरीद बनाने वाले मुकेश कुमार भी शामिल हैं.

वर्ल्ड चैंपियन कर सकता है डेब्यू

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होना है. रिपोर्ट में बताया गया कि सीरीज में वर्ल्ड चैंपियन अर्शदीप सिंह अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं. वहीं, मुकेश कुमार को भी मौका मिलने की संभावना है. बात करें बल्लेबाजी की तो बैटिंग में ऋषभ पंत टेस्ट में वापसी करने के लिए तैयार होंगे. टीम इंडिया का ऐलान अगले हफ्ते होने की संभावना जताई जा रही है.

Trending news