IND W vs PAK W: भारत की हार.. टेंशन फ्री हुआ पाकिस्तान, कप्तान ने कहा-अब यह बहुत आसान
Advertisement
trendingNow12461229

IND W vs PAK W: भारत की हार.. टेंशन फ्री हुआ पाकिस्तान, कप्तान ने कहा-अब यह बहुत आसान

Ind W vs Pak W: फैंस के लिए सुपर संडे रोमांच का तड़का लगाने को तैयार है. 6 अक्टूबर की दोपहर भारत-पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के बीच रविवार को महा मुकाबला खेला जाना है. वहीं, दूसरी तरफ शाम को मेंस टीम बांग्लादेश को टी20 में टक्कर देगी. वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के हाई वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान की कप्तान टेंशन फ्री दिखीं.

 

Pakistan Team

India W vs Pakistan W: फैंस के लिए सुपर संडे रोमांच का तड़का लगाने को तैयार है. 6 अक्टूबर की दोपहर भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) की महिला क्रिकेट टीम के बीच रविवार को महा मुकाबला खेला जाना है. वहीं, दूसरी तरफ शाम को मेंस टीम बांग्लादेश को टी20 में टक्कर देगी. वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के हाई वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान की कप्तान टेंशन फ्री दिखीं.

पहले मैच में भारत को मिली हार

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप का आगाज जीत के साथ किया. लेकिन टीम इंडिया को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के साथ करारी हार झेलनी पड़ी. अब पाकिस्तान के खिलाफ हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम वापसी करने की फिराक में होगी. टीम इंडिया पर जीत का अधिक दबाव होगा. पाकिस्तान की कप्तान सना फातिमा भी अपनी पहली जीत और भारत की हार का फायदा उठाने के लिए जोश से भरी नजर आईं. 

क्या बोलीं पाकिस्तान की कप्तान?

फातिमा ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'टीम पर थोड़ा दबाव होगा. हम शांत रहने की कोशिश करेंगे और दबाव को खुद पर ज्यादा हावी नहीं होने देंगे. जब हम दबाव लेते हैं, तो नतीजा हमारे पक्ष में नहीं जाता है. हम शांत रहने की कोशिश करेंगे और स्थिति को जहां तक हो सके संभालेंगे.'

ये भी पढ़ें.. सूर्या-हार्दिक-बुमराह नहीं थे WC फाइनल का हीरो? कप्तान रोहित ने खोला सबसे बड़ा राज, पंत थे असली बाजीगर

फातिमा ने गिनाई टीम की खूबी

उन्होंने आगे कहा, 'अगर आप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछली सीरीज को देखें तो हमारी कई लड़कियों ने पावर हिटिंग में सुधार किया है. मुझे लगता है कि लड़कियों का मानना ​​है कि अगर वे हिट करती हैं तो भले ही फील्डर पीछे खड़े हों, वे सिक्स मार सकती हैं. यह अच्छी बात है कि सभी लड़कियों को इस बात का भरोसा है. निजी तौर पर, मैं पहले बहुत बल्लेबाजी करती थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि अब मैं हिट कर पाऊंगी या नहीं. इस विश्वास के साथ अब यह बहुत आसान हो गया है.

टीम इंडिया के लिए करो या मरो का मैच

भारतीय टीम के लिए पाकिस्तान के खिलाफ मैच करो या मरो की स्थिति के समान होगा. यदि टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर पाती है तो सेमीफाइनल की राह और भी मुश्किल हो जाएगी. वहीं, पाकिस्तान अपनी दावेदारी और भी मजबूत कर लेगा. 

Trending news