पहले हुआ कोरोना संक्रमण, अब रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद टीम से जुड़ा पाक क्रिकेटर
Advertisement
trendingNow1712648

पहले हुआ कोरोना संक्रमण, अब रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद टीम से जुड़ा पाक क्रिकेटर

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि ये पाकिस्तानी क्रिकेटर पूर्व में हुए कोरोना वायरस संक्रमण के असर के कारण पॉजिटिव पाया गया था.

पाक टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं. (फाइल फोटो)

लंदन: पाकिस्तान के एक क्रिकेटर को कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट में नेगिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम से जुड़ने की इजाजत मिल गई है. इंग्लैंड ने गुरुवार को ये जानकारी दी.

  1. पाकिस्तान का एक क्रिकेटर कोरोना नेगेटिव.
  2. इंग्लैंड में पाक टीम से जुड़ने की इजाजत मिली.
  3. इस खिलाड़ी की पहचान उजागर नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- कंगाल होती PCB को पेप्सी का सहारा, एक साल तक के लिए करार बढ़ा

इस खिलाड़ी की पहचान उजागर नहीं की गई है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बताया कि ये खिलाड़ी पूर्व में हुए कोरोना वायरस संक्रमण के असर के कारण पॉजिटिव पाया गया था. ब्रिटेन में आने के बाद इस खिलाड़ी को क्वारंटीन में रहना पड़ा था.

ईसीबी ने बयान में कहा,  ‘ये खिलाड़ी इसके बाद 2 टेस्ट में नेगेटिव आए और इससे किसी अन्य खिलाड़ी या स्टाफ को संक्रमण का खतरा नहीं है.’ पाकिस्तान की टीम पिछले महीने ब्रिटेन आई थी और उसे यहां इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं.

ये भी देखें-

कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद क्रिकेट का खेल पर काफी दिनों से ब्रेक लगा हुआ था, लेकिन 8 जुलाई से इंग्लैंड में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो गई है. साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला गया था. इस मैच को वेस्टइंडीज ने अपने नाम किया और सीरीज पर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.
(इनपुट-भाषा)

Trending news