विराट पर द्रविड़ का निशाना- बिना टैटू वाले खिलाड़ी भी मैच जीत सकते हैं, जानें और क्या कहा
Advertisement

विराट पर द्रविड़ का निशाना- बिना टैटू वाले खिलाड़ी भी मैच जीत सकते हैं, जानें और क्या कहा

राहुल द्रविड़ पिछले दो दिन में दो बार हैरान करने वाले बयान दे चुके हैं.

राहुल द्रविड़ इस समय अंडर-19 टीम के कोच हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : एक तरफ टीम इंडिया अपने प्रदर्शन से सभी को रोमांचित कर रही है, वहीं दूसरी ओर राहुल द्रविड़ अपने बयानों से लोगों को हैरान कर रहे हैं. राहुल द्रविड़ आमतौर पर ऐसे खिलाड़ी माने जाते हैं, जो कभी विवादों में नहीं पड़ते. बड़े से बड़े विवादित मुद्दे पर वह शालीन चुप्पी ओढ़े रहते हैं. वह ये चुप्पी तब भी नहीं तोड़ते हैं, जब भारतीय क्रिकेट टीम अपने सबसे विवादित दौर का सामना करती है. याद कीजिए ग्रेग चैपल, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ का विवाद. तब भी राहुल द्रविड़ नहीं बोले.

  1. राहुल ने कहा- मैच में जीत प्रदर्शन पर निर्भर
  2. बोले- विराट के बयानों में आक्रामकता नजर आती है
  3. कहा-मैं उनकी तरह बाहं पर टैटू नहीं बनवा सकता

लेकिन राहुल द्रविड़ पिछले दो दिन में दो बार हैरान करने वाले बयान दे चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने कुंबले की कोच पद से विदाई को लेकर दिया. उन्होंने साफ कहा कि कुंबले के साथ सही नहीं हुआ. वह इस तरह की विदाई के हकदार कतई नहीं थे.

PICS : शिखर धवन ने शायराना अंदाज में दी पत्नी को Marriage anniversary की बधाई

अब उन्होंने अपने शब्दों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर धावा बोला है. ऐसे में जब टीम इंडिया ने लगातार सात सीरीज जीतने का काम किया है, तब राहुल द्रविड़ का मानना है कि सब टीम के प्रदर्शन पर निर्भर करता है.

VIDEO : बुमराह ने किया मैचविनिंग रनआउट, हुई 'गलती', लोटपोट हुए धोनी

बीते रविवार (29 अक्टूबर) को बेंगलुरु साहित्य महोत्सव में उन्होंने कहा, मैच वो भी जीत सकते हैं जो अपनी आस्तीन पर टैटू नहीं चिपकाते. मैदान पर माचो नहीं बनते. उन्होंने साफ साफ कहा विराट कभी-कभी ज्यादा आक्रामक हो जाते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, राहुल द्रविड़ ने कहा, न्यूजीलैंड सीरीज से पहले उनके दिए हुए बयान में आक्रामकता नजर आती है. विराट के टैटू पर निशाना साधते हुए उन्होंने बड़ी चतुराई से निशाना साधते हुए कहा, मैं कभी उनकी तरह आस्तीन पर टैटू नहीं बनवा सकता.

इस मौके पर द्रविड़ ने कहा कि आज के दौरे में कोच और कप्तान के बीच विवाद आम हो गया है. मेरे साथ भी ऐसा हो सकता है. मैं भी अंडर-19 को कोच हूं. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बारे में उन्होंने कहा कि अगर सिलेक्टर उन्हें चुनते हैं तो वह जब तक चाहें खेल सकते हैं.

कोहली-कुंबले विवाद के महीनों बाद राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी

राहुल द्रविड़ ने इस विवाद को भारतीय क्रिकेट का बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में द्रविड़ ने कहा कि, अनिल कुंबले के साथ जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण और असम्मानजनक था.

Trending news