Rishabh Pant के नए लुक के फैंन हुए Randeep Hooda, तस्वीर पर कमेंट कर की जमकर तारीफ
topStories1hindi908765

Rishabh Pant के नए लुक के फैंन हुए Randeep Hooda, तस्वीर पर कमेंट कर की जमकर तारीफ

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की. उनके इस नए लुक की बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने जमकर तारीफ की है.

Rishabh Pant के नए लुक के फैंन हुए Randeep Hooda, तस्वीर पर कमेंट कर की जमकर तारीफ

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) की तैयारियां शुरू कर दी है. भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 18 जून 2021 से साउथैम्पटन (Southampton) में ये मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

पंत ने पोस्ट की फोटो

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया (Team India) के बायो बबल (Bio Bubble) से जुड़ चुके हैं और फिलहाल मुंबई (Mumbai) के होटल में क्वारंटीन (Quarantine) हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन है, 'अपने मन की आवाज को सुनते रहो'.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस तस्वीर को काफी लोगों पसंद कर रहे हैं. उससे से एक प्रशंसक बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं.

पंत की तस्वीर पर रणदीप हुड्डा ने किया कमेंट

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने पंत की तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है. इस फेमस एक्टर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओ हो हैंडसम है’. 

 

यह पहली बार नहीं है जब रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ की है. इससे पहले  इससे पहले भी वो की प्रशंसा करते रहे हैं. जो रूट की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए क्रिकेटर की एक तस्वीर ट्वीट की थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'हमने तो पूत के पांव पालने मैं ही देख लिए'. 

 

अगले महीने इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया 

टीम इंडिया को अगले महीने इंग्लैंड रवाना होना है. भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम का अब अहम हिस्सा बन चुके हैं.

 

Trending news