Ravichandran Ashwin खेलेंगे अगला टेस्ट? इस स्टार क्रिकेटर की होगी प्लेइंग XI से छुट्टी!
topStories1hindi975163

Ravichandran Ashwin खेलेंगे अगला टेस्ट? इस स्टार क्रिकेटर की होगी प्लेइंग XI से छुट्टी!

India vs England: लंदन (London) के केनिंगटन ओवल (Kennington Oval) में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया (Team India) के मेन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है. 

Ravichandran Ashwin खेलेंगे अगला टेस्ट? इस स्टार क्रिकेटर की होगी प्लेइंग XI से छुट्टी!

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी लॉटरी लग गई और वो शायद अगला टेस्ट में नजर आएंगे.

अश्विन खेलेंगे ओवल टेस्ट!

इस टेस्ट सीरीज का अगला मुकाबला लंदन (London) के केनिंगटन ओवल (Kennington Oval) मे 2 से 6 सितंबर के बीच खेला जाएगा. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इस मैच में बतौर मेन स्पिनर प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल करने की पूरी उम्मीद है.
 

यह भी पढ़ें- जो रूट ने की एमएस धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी, लेकिन विराट कोहली से अब भी हैं पीछे
 

जडेजा की वजह से नहीं मिला मौका

इंग्लैंड के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को अब तक इसलिए मौका नहीं मिला था, क्योंकि टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बतौर स्पिन ऑलराउंडर खेल रहे थे, लेकिन अब हालात बदले-बदले से नजर आ रहे हैं.
 

 

हेडिंग्ले टेस्ट में लगी जडेजा को चोट

32 साल के भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को हेडिंग्ले टेस्ट (Headingley Test) के दूसरे दिन घुटने में चोट (Knee Injury) लग गई थी. जिसके बाद वो एहतियातन अस्पताल में स्कैन कराने पहुंचे उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये मौजूदगी के लिए एक अच्छी जगह नहीं है.' फैंस ने उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआएं की हैं. ऐसे में जडेजा के अगले टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस पैदा हो गया है.

अश्विन का रास्ता साफ?

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की चोट गहरी हुई तो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के लिए रास्ता साफ हो जाएगा. वो बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी कर सकते हैं. यही वजह है कि वो जडेजा के सबसे बेस्ट रिप्लेसमेंट हैं और ओवल टेस्ट खेल सकते हैं.
 

VIDEO

लाइव टीवी



Trending news