close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्पेनिश लीग: स्ट्राइकर करीम बेंजेमा के दो गोल से जीता रियल मैड्रिड

फ्रांसीसी फुटबॉलर बेंजेमा ने इस मुकाबले में कुल दो गोल दागे.

स्पेनिश लीग: स्ट्राइकर करीम बेंजेमा के दो गोल से जीता रियल मैड्रिड
(फोटो साभार: सोशल मीडिया)

वालाडोलिड: स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड ने लीग के 27वें दौर के मैच में रविवार को स्ट्राइकर करीम बेंजेमा के शानदार प्रदर्शन के दम पर रियल वालाडोलिड को 4-1 से करारी शिकस्त दी. फ्रांसीसी फुटबॉलर बेंजेमा ने इस मुकाबले में कुल दो गोल दागे. वालाडोलिड ने मुकाबले में गोल करने के कई मौके गंवाए और एक पेनाल्टी भी जाया की.

इस अहम जीत के बाद तालिका में दूसरे पादयान पर काबिज रियल के कुल 51 अंक हो गए हैं जबकि वालाडोलिड 26 अंकों के साथ 16वें स्थान पर बनी हुई है. मैड्रिड के लिए मैच की शुरुआत बेहद खराब रही. पहले 30 मिनट में मेजबान टीम ने मैड्रिड पर लगातार अटैक किए और बढ़त बनाने में भी कामयाब रही.

मैच के 29वें मिनट में अनुआर मोहामेद ने गोल करते हुए वालाडोलिड को बढ़त दिला दी. इस बीच मेजबान टीम पेनाल्टी पर गोल नहीं कर पाई और उसके दो गोल वीएआर ने नकार दिए. मैड्रिड के लिए बराबरी का गोल 34वें मिनट में फ्रेंच डिफेंडर राफेल वरान ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से दागा.

दूसरा हाफ पूरी तरह से मेहमान टीम के नाम रहा. मैड्रिड ने पूरे मैच में 62 प्रतिशत बाल पोजेशन रखा जिसका परिणाम उसे दूसरे हाफ में देखने को मिला. 51वें मिनट में बेंजेमा ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी.

इसके आठ मिनट बाद, मैड्रिड को पेनाल्टी मिली और बेंजेमा ने उसे गोल में बदलकर स्कोर 3-1 कर दिया. मैच के 80वें मिनट मिडफील्डर कैसिमीरो को दूसरा पीला कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा लेकिन इससे मैड्रिड के खेल पर कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ा. 85वें मिनट में लुका मॉड्रिक ने मैच का अंतिम गोल किया.

(इनपुट-आईएएनएस)