Sami Aslam ने Pakistan Cricket Team पर लगाए गंभीर आरोप, जल्द USA के लिए खेलेंगे क्रिकेट
Advertisement

Sami Aslam ने Pakistan Cricket Team पर लगाए गंभीर आरोप, जल्द USA के लिए खेलेंगे क्रिकेट

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket) में फेवरेटिज्म को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर समी असलम (Sami Aslam) ने बड़ा खुलासा किया है. असलम ने पाकिस्तान की जगह अमेरिका (USA) की टीम से खेलते नजर आएंगे.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर समी असलम (Sami Aslam) जल्द ही अमेरिका (USA) की टीम से खेलते नजर आएंगे. पाक टीम (Pakistan Cricket) में लगातार मौका नहीं मिलने के कारण असलम ने देश छोड़कर ये बड़ा फैसला लिया था जिसा उन्हें बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. 

  1. समी असलम का बड़ा खुलासा
  2. असलम ने कहा कि पाकिस्तान टीम में फेवरेटिज्म है
  3. पाक टीम की वजह से 2 साल डिप्रेशन में रहा: असलम 

समी असलम का चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में पाक पैशन के साथ इंटरव्यू में समी असलम (Sami Aslam) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket) को लेकर किए बड़े खुलासे किए हैं.  उन्होंने कहा है कि वो बिल्कुल खुश नहीं थे जिस तरह कोच उनसे बर्ताव करते थे.

 

समी असलम (Sami Aslam) ने कहा, ‘यहां 3 साल की योग्यता है और मैं उसे मैं 2023 में पूरा कर दूंगा. मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. पाकिस्तान में 2 साल के डिप्रेशन के बाद मैं अब बहुत खुश हूं. जिस तरह पाकिस्तान के कोच मुझसे बर्ताव करते थे मैं तब बहुत बुरी स्थिति में था’.

उन्होंने कहा, ‘मैंने कई लोगों से बात की. मैंने कई सवाल किए कि मैं क्यों नहीं चुना गया, मेरे साथ ऐसा बर्ताव क्यों हो रहा है लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया. किसी ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली और वे किसी और को दोष दे देते थे. कुछ खिलाड़ी एक मैच के बूते ही खेलते जा रहे थे, मैंने लगातार प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी दोबारा नहीं चुना गया.’

 

समी असलम ने बताया कि यहां फेवरेटिज्म की वजह से टीम में जगह मिल सकती थी. जबकि जो खिलाड़ी फेवरेट नहीं होता था उसे एक मैच के बाद ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता था.

समी असलम (Sami Aslam) ने कहा, ‘सबसे बड़ी समस्या यह है कि लोगों को सैटल होने का टाइम ही नहीं मिलता है. दो मैच के बाद उन्हें निकाल दिया गया. अब चयनकर्ता खिलाड़ियों से बात करते हैं और पर्याप्त मौके देते हैं. पहले ऐसा सीन ही नहीं था. जब तक आप पक्षपात को नहीं हटाएंगे तब तक अच्छे क्रिकेटर तैयार नहीं किए जा सकते.’ 

आपको बता दें कि समी असलम ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट मुकाबले खेले और इस दौरान 31.58 की औसत से 758 रन बनाए. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 7 अर्धशतक लगाए और उनका उच्चतम स्कोर 91 रन रहा.

Trending news