जरीन खान ने शाहिद अफरीदी के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Advertisement
trendingNow1353231

जरीन खान ने शाहिद अफरीदी के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

जरीन खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को बहुत पसंद करती हैं. 

जरीन खान ने शाहिद अफरीदी के साथ शेयर की तस्वीर (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराना रहा है. अक्सर देखा जाता है क्रिकेट बॉलीवुड हिराइनों को हिरोइनें, क्रिकेटरों को अपना दिल दे बैठती है. युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब हाल ही में जहीर खान और सागरिका घाटगे ने भी कोर्ट मैरिज कर ली है. कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा भी गौतम गंभीर को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बता चुकी हैं. वहीं, बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी को तो राहुल द्रविड़ पर बहुत गहरा क्रश था. 

  1. जरीन खान शाहिद अफरीदी की फैन हैं
  2. जरीन को शाहिद अफरीदी की हेयरस्टाइल पसंद है
  3. जरीन खान पख्तूंस टीम की सेलिब्रेटी अंबेसडर हैं

इसी कड़ी में कुछ वक्त पहले सलमान खान की हिरोइन जरीन खान ने अपने क्रिकेटर क्रश का भी खुलासा किया था. जरीन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि वह किसी भारतीय क्रिकेटर नहीं, बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन हैं. जरीन खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को बहुत पसंद करती हैं. जरीन ने बताया है कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर बूम बूम अफरीदी की फैन हैं. 

विराट-धोनी नहीं, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की फैन है सलमान की हिरोइन

अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

जरीन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- यह बिल्कुल एक गुड़िया जैसी है. जैसा पिता वैसी बेटी. असमारा अफरीदी. टीम पख्तून

जरीन का यह तस्वीर शेयर करना था कि लोगों ने उन्हें एक पाकिस्तानी के साथ तस्वीर शेयर करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने जरीन को इस तस्वीर के लिए जमकर ट्रोल किया और खूब खरी-खोटी सुनाई. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने बताया कि शाहिद अफरीदी ने जब से डेब्यू किया है वो तब से उनकी बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने शाहिद अफरीदी के पख्तूंस टीम का हिस्सा होने पर खुशी जताई है. 

जरीन का कहना है कि उन्हें शाहिद अफरीदी की हेयरस्टाइल और उनके लुक्स काफी पसंद है. उन्हें जब पता चला कि अफरीदी टीम का हिस्सा है तो मैंने कहा कि मुझे भी खेलने की इजाजत दीजिए.

गौरतलब है कि आगामी टी-10 क्रिकेट लीग में जरीन खान पख्तूंस टीम की सेलिब्रेटी अंबेसडर हैं. लीग में दस-दस ओवर के मैच होंगे. इसमें वीरेंद्र सहवाग, इयोन मॉर्गन, क्रिस गेल, शाकिब हसन और संगाकारा जैसे क्रिकेटर अपना दमखम दिखाएंगे. बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी इस लीग में पख्तूंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे.

Trending news