Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने PAK क्रिकेट की खोल दी पोल, चोटिल शाहीन के साथ ऐसा किया सुलूक
Advertisement

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने PAK क्रिकेट की खोल दी पोल, चोटिल शाहीन के साथ ऐसा किया सुलूक

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके एक बयान ने पाकिस्तान क्रिकेट पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने PAK क्रिकेट की खोल दी पोल, चोटिल शाहीन के साथ ऐसा किया सुलूक

Shahid Afridi On Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम का ऐलान किया है. इस टीम में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) की भी वापसी हुई है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे घातक ऑलराउंडरों में से एक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शाहीन शाह अफरीदी पर एक ऐसा बयान दिया है जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) सवालों के घेरे में आ गया है. 

शाहिद अफरीदी का बड़ा खुलासा 

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को जुलाई में गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वह एशिया कप में हिस्स नहीं ले सके थे. जिसके बाद शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट का इलाज कराएंगे और रिहैब के लिए लंदन गए थे. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस दिग्गज खिलाड़ी को अपना इलाज खुद करना पड़ा था, जिसमें उनकी मदद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने की थी. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नहीं दिया साथ 

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक टीवी शो में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) की चोट पर बात करते हुए कहा, 'शाहीन शाह अफरीदी अपनी टिकट पर इंग्लैंड गए. इंग्लैंड में अपने ही खर्चे पर रुके, यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया और वहां खुद उन्होंने डॉक्टर से कांटेक्ट किया. उनके इलाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कुछ नहीं किया.' शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस बयान ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. 

पीसीबी के डॉक्टर ने दिया था ये बयान 

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जब इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के CEO डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा था कि शाहीन शाह अफरीदी को घुटने की चोट को विशेष देखभाल की आवश्यकता है और लंदन में दुनिया की कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और रिहैबिलिटेशन सुविधाएं हैं. डॉ नजीबुल्लाह सूमरो के बयान से तो ऐसा ही लगा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शाहीन शाह अफरीदी को इंग्लैंड भेजा है, लेकिन शाहिद अफरीदी के इस बयान ने पीसीबी की पोल खोल दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news