KKR vs SRH: शाहरुख खान फाइनल से पहले फिट, चेपॉक में दिखेगा किंग खान का जलवा, KKR को मिलेगा फैमिली सपोर्ट
Advertisement
trendingNow12264746

KKR vs SRH: शाहरुख खान फाइनल से पहले फिट, चेपॉक में दिखेगा किंग खान का जलवा, KKR को मिलेगा फैमिली सपोर्ट

IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 रोमांच के तीसरे डोज की दहलीज पर पहुंच चुका है. फाइनल मुकाबले में कुछ ही घंटे बाकी हैं, केकेआर और हैदराबाद की टीमें अपनी कमर कस चुकी हैं. इस बीच शाहरुख खान की तरफ से भी फैंस के लिए गुड न्यूज देखने को मिली. किंग खान फिट होकर केकेआर को फैमिली सपोर्ट देने के लिए रवाना हो चुके हैं. 

 

Shah Rukh Khan

IPL 2024 Final KKR vs SRH: आईपीएल 2024 रोमांच के तीसरे डोज की दहलीज पर पहुंच चुका है. फाइनल मुकाबले में कुछ ही घंटे बाकी हैं, केकेआर और हैदराबाद की टीमें अपनी कमर कस चुकी हैं. इस बीच शाहरुख खान की तरफ से भी फैंस के लिए गुड न्यूज देखने को मिली. फाइनल से कुछ ही दिन पहले शाहरुख हीट स्ट्रोक के चलते बीमार पड़ गए थे, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. जिसके चलते फाइनल में उनकी उपस्थिति को लेकर संशय बना हुआ था. लेकिन महामुकाबले से पहले किंग खान फिट होकर केकेआर को फैमिली सपोर्ट देने चेपॉक पहुंच चुके हैं. 

एयरपोर्ट के वीडियो वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मुंबई एयरपोर्ट पर चेन्नई के लिए शाहरुख खान को रवाना हुए देखा गया. इसके अलावा सुहाना, अब्राहम और बहन शेहनाज भी हवाईअड्डे की ओर जाते दिखे हैं. तीनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. चेपॉक में किंग खान फैमिली के साथ टीम को सपोर्ट करते नजर आएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्वालीफायर-1 के बाद बीमार हुए शाहरुख

केकेआर की टीम ने क्वालीफायर-1 में हैदराबाद की टीम को बुरी तरह से धूल चटाकर फाइनल में एंट्री की थी. केकेआर की शानदार जीत के बाद शाहरुख खान के कई वीडियो और फोटोज सामने आए थे, जिसमें उन्होंने स्टेडिम में चारो तरफ घूमकर जीत का जश्न मनाया था. लेकिन इस मैच के बाद हीट स्ट्रोक के चलते उनकी तबयित बिगड़ गई. हालांकि, जल्द ही शाहरुख पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. 

चेपॉक में होगी खिताबी जंग

हैदराबाद और केकेआर के बीच खिताबी जंग चेपॉक में होनी है. दोनों टीमें इस सीजन अविश्वसनीय अंदाज में प्रदर्शन करती नजर आई हैं. हालांकि, इस सीजन जब भी दोनों टीमें सामने आई, केकेआर का पलड़ा भारी रहा. लीग राउंड में भी केकेआर की टीम ने 4 रन से हैदराबाद को मात दी थी. इसके बाद क्वालीफायर-1 में भी केकेआर ने हैदराबाद को धूल चटा दी.

Trending news