स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर नई टीमों में मचाएंगी धमाल, ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए हैं बेताब
Advertisement
trendingNow12402014

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर नई टीमों में मचाएंगी धमाल, ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए हैं बेताब

Smriti Mandhana: भारतीय क्रिकेट की ग्लैमर गर्ल स्मृति मंधाना और टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर नई टीमों के लिए धमाल मचाने वाली हैं. दोनों को मिलाकर कई भारतीय खिलाड़ी वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) का हिस्सा होंगी. मंधाना 2 साल बाद इस लीग में खेलती नजर आएंगी. 

 

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana: भारतीय क्रिकेट की ग्लैमर गर्ल स्मृति मंधाना और टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर नई टीमों के लिए धमाल मचाने वाली हैं. दोनों को मिलाकर कई भारतीय खिलाड़ी वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) का हिस्सा होंगी. मंधाना 2 साल बाद इस लीग में खेलती नजर आएंगी. मंधाना ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलना तय किया है. इससे पहले उन्होंने होबार्ट हरिकेंस, ब्रिसबेन हीट, और मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए अपना योगदान दे चुकी हैं.

2 बार चैंपियन बन चुकी टीम

एडिलेट स्ट्राइकर्स की टीम 2022 और 2023 में चैंपियन रह चुकी है, अब मंधाना की एंट्री से टीम की मजबूती और भी बढ़ जाएगी. इन दिनों मंधाना बेहतरीन फॉर्म में हैं. हाल ही में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक के बाद एक जोरदार पारियों को अंजाम दिया था. पिछले दो सीजन से मंधाना इस लीग क इस्सा नहीं थीं. लेकिन इस बार ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

कैसे हैं आंकड़े?

इस लीग में मंधाना के आंकड़े बेहतरीन हैं. उन्होंने कुल 38 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनका औसत 24.50 का रहा. स्टार बल्लेबाज के नाम 784 रन दर्ज हैं. इस लीग में उनके बल्ले से एक धुआँधार शतक भी देखने को मिला था. साल 2021 में उन्होंने मैके के हैरप पार्क में रेनेगेड्स की टीम के खिलाफ 64 गेंदों में नाबाद 114 रन की आतिशी पारी को अंजाम दिया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सीजन में कैसा प्रदर्शन करती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं ल्यूक के साथ अपने काम को जारी रखने के लिए काफी रोमांचित हूं. हमारे पिछले अनुभव बहुत लाभकारी रहे हैं, और मैं इसे और आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं.'

WBBL का हिस्सा होंगी ये भारतीय खिलाड़ी

हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रॉड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, श्रेयंका पाटिल, तितास सिंधु, आशा, राधा, अमनजोत, यास्तिका भाटिया, शिखा, स्नेह राणा, हेमलता, सजना, मन्नत कश्यप, मेघना सब्बिनेनी, वेदा, मोना मेश्राम, मेघना सिंह.

Trending news